scriptलॉकडाउन के बीच प्रियंका चोपड़ा ने खोजा वर्कआउट का नया तरीका, वायर हुआ वीडियो | Priyanka Chopra's Method of Search Workout amid Lockdown | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच प्रियंका चोपड़ा ने खोजा वर्कआउट का नया तरीका, वायर हुआ वीडियो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

May 12, 2020 / 02:56 pm

Pratibha Tripathi

Priyanka Chopra of Search Workout

Priyanka Chopra of Search Workout

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण पूरी दुनिया में अपना कहर बरसा रहा है। इस महामारी से बचने के लिये सरकार की ओर से ल़कडाउन कर दिया गया है। इसके साथ ही आने जाने के रास्ते, सभी दुकानें, मॉल, जिम कारखानें, उधोग धंधे, तक बंद करा दिए गए हैं। लेकिन इसके बाद भी मौतो का आंकड़ा रूकने का नाम नही ले रहा है। हर जगह लोग कोरोना के डर से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भी देखे जा रहे हैं।

View this post on Instagram

No gym, no problem. @sky.krishna @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने शरीर को फिट रखने के लिए एक नायाब तरीका खोज निकाला है। जिसमें वो एक छोटी सी बच्ची के साथ मस्ती करते हुए वर्कआउट करते नजर आ रही हैं,और शरीर को भी फिट रख सकते है। उन्होंने शरीर को फिट रखने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमे वो एक छोटी से बच्ची को हाथों से उठाते नजर आ रही हैं।इस वीडियो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है। ।

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका कह रही हैं, “जिम नहीं, कोई बात नहीं।” वहीं प्रियंका के वर्कआउट को देख लोग काफी प्रभावित हुए। और फैसं इस पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में आप प्रियंका की फिल्म मैरीकॉम का बैकग्राउंड म्यूजिक भी सुन सकते है। वीडियो में प्रियंका काले रंग की टीशर्ट और पैंट पहनी हुई नजर आ रही हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।
बता दें प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है वो सोशल मीडिया पर अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस अपने ससुराल न्यूयॉर्क में रहते हुए लॉकडाउन का बखूबी पालन कर रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने पीएम मोदी के कहने पर बालकनी में खड़े होकर डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और बाकी कोरोना वॉरियर्स के लिए तालियां भी बजाईं थी।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अकसर सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस के बारे में फैंस को जागरुक करने की कोशिश करती हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा ने बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया था

Hindi News / Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन के बीच प्रियंका चोपड़ा ने खोजा वर्कआउट का नया तरीका, वायर हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो