scriptपति Nick Jonas की नई आदत से परेशान हुईं Priyanka Chopra, वीडियो में बताई सच्चाई | priyanka chopra and nick jonas video she tells his new obsession coffe | Patrika News
बॉलीवुड

पति Nick Jonas की नई आदत से परेशान हुईं Priyanka Chopra, वीडियो में बताई सच्चाई

निक जोनास (Nick Jonas) की नई आदत ने प्रियंका को किया परेशान
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वीडियो में बताई अपनी प्रॉब्लम
निक जोनास का वीडियो हो रहा वायरल (Video Viral)

May 13, 2020 / 06:29 pm

Neha Gupta

Nick Jonas and Priyanka Chopra

Nick Jonas and Priyanka Chopra

नई दिल्ली | बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ लॉस एंजेलिस में अपना क्वारेन्टीन टाइम इंजॉए कर रही हैं। लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने पति निक जोनास की नई आदत के बारे में भी बताया है जिससे वो काफी अपसेट नजर आ रही हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सेलेब्स अपने घर में ही अपनी हॉबीज के साथ फेवरेट टाइम पास कर रहे हैं। ऐसे में निक जोनास ने भी अपनी नई हॉबी ढूंढ ली है जिसे वो तो काफी इंजॉए कर रहे हैं लेकिन पीसी के लिए ये थोड़ा परेशानी का कारण बन गया है। निक जोनास ने इसे लेकर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रियंका इस बारे में बता रही हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक का ये वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है।

दरअसल, वीडियो में दिखाई देता है कि निक जोनास हैप्पी हावर्स में अपने दोस्तों से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहे हैं और उन्हें अपनी नई आदत के बारे में बता रहे हैं। निक बताते हैं कि आजकल उन्हें कॉफी पीने के साथ उसमें लाटे डिजाइन (Latte Designs) बनाना बेहद पसंद है।

वीडियो में वो अलग लाटे आर्ट बनाते हुए दिखाई देते हैं। इसी बीच प्रियंका भी उनकी इस आदत के बारे में बात करते हुए बताती हैं कि आजकल निक लाटे आर्ट के लिए क्रेजी हो गए हैं और दिनभर कॉफी उन्हें कॉफी चाहिए होती है। इसी दौरान निक प्रियंका को भी आवाज लगाते हैं और वो कॉफी के लिए पूछती हैं। निक कहते हैं हां बिल्कुल क्यों नहीं। जिसके बाद प्रियंका थका हुआ एक्सप्रेशन देती हैं।

निक ने अपने वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है- हाल ही में लाटे आर्ट के लिए एक नया पैशन मिला है। हर कोई मेरी तरह इसके लिए उत्सुक नहीं है लेकिन कोई बात नहीं। बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा दो महीने बाद अपने घर से बाहर निकली थी जिसकी एक फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इसपर कैप्शन में लिखा था- आंखें कभी खामोश नहीं होती।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पति Nick Jonas की नई आदत से परेशान हुईं Priyanka Chopra, वीडियो में बताई सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो