scriptवैजयंतीमाला से मिले प्रधानमंत्री, तस्वीरें शेयर कर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात | Prime Minister Narendra Modi meet legendary actress Vyjayanthimala pad | Patrika News
बॉलीवुड

वैजयंतीमाला से मिले प्रधानमंत्री, तस्वीरें शेयर कर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात

Vyjayanthimala And Narendra Modi: दिग्गज एक्ट्रेस वैजयंतीमाला ने पीएम मोदी से मुलाकात की। अब दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है।

Mar 05, 2024 / 08:53 am

Priyanka Dagar

prime_minister_narendra_modi_met_vyjayanthimala_shared_pictures_on_social_media.jpg

वैजयंतीमाला से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

Narendra Modi And Vyjayanthimala: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पद्म विभूषण से सम्मानित वैजयंतीमाला से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की है। दोनों की तस्वीरें खुद पीएम मोदी ने ट्वीट पर शेयर की है और एक्ट्रेस की तारीफ भी की है। इस समय पीएम मोदी चेन्नई दौरे पर है जहां वह वैजयंतीमाला से मिले।

बता दें, सोमवार को पीएम मोदी ने चेन्नेई दौरे पर वैजयंतीमाला से मुलाक़ात की करते हुए उनके साथ कई फोटोज सांझा की है और उन्होंने लिखा- चेन्नई में वैजयंतीमाला जी से मिलकर खुशी हुई। उन्हें हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है और भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके अनुकरणीय योगदान के लिए पूरे भारत में उनकी प्रशंसा की जाती है।
यह भी पढ़ें

Birthday Special: 21 साल में आत्महत्या की कोशिश, फिर 10 साल बाद मोटापे की सर्जरी से हुई मौत

https://twitter.com/narendramodi/status/1764690348234903983?ref_src=twsrc%5Etfw
इन फोटोज पर यूजर्स पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में वैजयंतीमाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसमें एक्ट्रेस ने राम मंदिर में चल रहे ‘रागसेवा’ कार्यक्रम में भाग लिया था और परफॉर्म किया था 90 साल की उम्र में अपने डांस से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / वैजयंतीमाला से मिले प्रधानमंत्री, तस्वीरें शेयर कर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो