scriptपाकिस्तानी अदाकारा ने कहा बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को नहीं है तमीज, मन करता है जोर से थप्पड़ मार दूं… | Pakistani actress Nausheen Shah wants to slap Kangana Ranaut told she | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तानी अदाकारा ने कहा बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को नहीं है तमीज, मन करता है जोर से थप्पड़ मार दूं…

Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस जोरदार थप्पड़ मारना चाहती हैं।

Sep 08, 2023 / 12:26 pm

Priyanka Dagar

kangana_ranaut_nausheen_shah.jpg

कंगना रनौत को पाकिस्तान की एक्ट्रेस नहीं करती पसंद

Pakistani Actress Nausheen Shah On Kangana Ranaut: पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। कंगना बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो खुलकर अपनी बातें रखती हैं। वे हर मुदद् पर खुलकर अपनी राय जाहिर करती हैं। एक पाकिस्तानी चैट शो में नौशीन शाह ने कहा है कि वह कंगना रनौत से मिलकर उन्हें दो थप्पड़ मारना चाहेंगी। नौशीन के अनुसार कंगना किसी भी व्यक्ति या उसके देश का सम्मान करना नहीं जानती। नौशीन शाह ने अपने मुल्क पाकिस्तान के बारे में गंदी बातें करने के लिए कंगना रनौत को ये सब बाते बोली हैं।

नौशीन शाह पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं
चैट शो ‘हद कर दी विद मोमिन साकिब’ में पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह से यह पूछे जाने पर कि वह किस बॉलीवुड एक्टर से मिलना चाहेंगी, तभी उन्होंने कहा कि वह कंगना रनौत से मिलकर उन्हें थप्पड़ मारना चाहती हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि कंगना के मन में उनके खुद के अलावा बाकी लोगों के लिए कोई सम्मान नहीं है। उन्हें अपने विवादों से ज्यादा अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। अपने बॉयफ्रेंड पर ध्यान देना चाहिए। पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह ने ये भी कहा कि कंगना रनौत अति करने वाली औरत हैं।
नौशीन ने कहा- कंगना के पास नहीं है नॉलेज
नौशीन ने आगे कंगना की जानकारी पर सवाल उठाते हुए कहा, ”आपको कैसे पता कि पाकिस्तान में लोगों के साथ गलत व्यवहार किया जाता है? आप पाकिस्तानी सेना के बारे में कैसे जानती हैं? आप हमारी एजेंसियों के बारे में कैसे जानते हैं? हम खुद नहीं जानते, एजेंसियां हमारे देश में हैं, सेना हमारे देश की है, नौशीन ने कहा- जिस तरह से कंगना मेरे देश के बारे में बकवास करती रहती हैं, जिस तरह से वह पाकिस्तानी सेना के बारे में हमेशा गंदी बातें करती रहती हैं।
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कंगना की तारीफ भी की
आखिर में उन्होंने कंगना की तारीफ भी की और कहा, ”शानदार एक्ट्रेस हैं कंगना, वह बेहद ख़ूबसूरत महिला है। लेकिन मुझे खेद है, जब अन्य लोगों और देशों का सम्मान करने की बात आती है, तो यह बहुत बुरा है… वह एक चरमपंथी है।
इंडिया वर्सेस भारत पर कंगना रनौत ने की थी बात
इस बीच, मंगलवार को कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया और बताया कि भारत इंडिया से ज्यादा सार्थक क्यों है और लिखा, “इस नाम में प्यार करने जैसा क्या है? सबसे पहले, वे ‘सिंधु’ का उच्चारण नहीं कर सके तो उसको बिगाड़ा के ‘इंदुस कर दिया। फिर कभी हिंदोस कभी इंदोस कुछ भी गोल मोल करके इंडिया बना दिया।” वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की जल्द ही चंद्रमुखी 2 रिलीज होने वाली है। वहीं कंगना की इमरजेंसी भी इसी साल रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पाकिस्तानी अदाकारा ने कहा बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को नहीं है तमीज, मन करता है जोर से थप्पड़ मार दूं…

ट्रेंडिंग वीडियो