scriptपाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कभी जीनत अमान के हुस्न के थे दीवाने | Pakistan Prime Minister Imran Khan was once a fan of Zeenat hotness | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कभी जीनत अमान के हुस्न के थे दीवाने

Zeenat Aman: कभी इमरान और जीनत के अफेयर के चर्चे जोरों पर थे

Nov 19, 2019 / 12:18 pm

Sunita Adhikari

jeenat_aman_imran_khan.jpg
नई दिल्ली: अगर ये कहा जाए कि जीनत अमान फिल्म इंडस्ट्री में ग्लैमर लेकर आईं तो गलत नहीं होगा। जीनत अमान अपने दौर की सबसे हॉट एक्ट्रेस थीं। जीनत अमान ही वो एक्ट्रेस थीं, जिन्हें बोल्ड सीन देने में कोई दिकक्त नहीं थी। इसी वजह से जीनत अमान का करियर दिन पर दिन बुंलदियों पर जा रहा था। साल 1976 से 1980 के बीच जीनत अमान और हेमा मालिनी सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली अदाकाराएं हुआ करती थीं। जीनत न की खूबसूरती के चर्चे न सिर्फ भारत में बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी हो रहे थे।
यह भी पढ़ें

बेटे अरहान के लिए अर्जुन कपूर को छोड़ एक बार फिर अरबाज के साथ आईं मलाइका अरोड़ा, देखिए तस्वीरें

zeenat_aman_2.jpg
कभी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और जीनत अमान के प्यार के चर्चे भी खूब जोरों पर थे। इमरान खान कभी जीनत अमान की खूबसूरती के कायल थे। इमरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बनकर भारत के दौरे पर आए थे। उसी दौर में उनकी मुलाकात जीनत अमान से हुई। जीनत उन दिनों बॉलीवुड की सबसे हॉट और बिंदास एक्ट्रेस थीं। वहीं इमरान खान भला कहां कम थे, उन दिनों इमरान खान को लेडीकिलर कहा जाता था। इमरान खान पर लड़कियां अपनी जान छिड़कती थीं। अब ऐसे में मुबंई की एक पार्टी में जीनत और इमरान की मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद दोनों के अफेयर के चर्चे शरू हो गए थे।
यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस के प्यार में पत्नी सुनीता को भी छोड़ने के लिए तैयार थे गोविंदा

zeenat_1.jpg
एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ साल पहले जीनत अमान को लाहौर बुलाया गया था। वहां के जाने माने मकामी होटल में वो प्रेस कांफ्रेंस कर रही थीं। तभी एक पत्रकार ने उनसे इमरान खान से उनके संबंधों को लेकर एक सवाल कर लिया। उन्होंने मुस्कराते हुए कहा, ‘अब ये पुरानी बातें हो गई हैं, इन्हें दबा ही रहने दीजिए, इन्हें भुला देना चाहिए।’ जीनत के इस बयान से साफ था कि इमरान और उनके बीच जरूर कुछ था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कभी जीनत अमान के हुस्न के थे दीवाने

ट्रेंडिंग वीडियो