scriptवैलेंटाइन वीक में पार्टनर के साथ देखें ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, ये हैं 5 बड़ी वजह | on valentines day reasons to watch movie shahid kapoor kriti sanon starrer teri baaton mein aisa uljha jiya | Patrika News
बॉलीवुड

वैलेंटाइन वीक में पार्टनर के साथ देखें ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, ये हैं 5 बड़ी वजह

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर दो साल बाद बड़े पर्दे पर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ लेकर आ रहे हैं। वैलेंटाइनस वीक पर फिल्म रिलीज हो रही है। आइए जानते हैं इस फिल्म को देखने के पांच बड़े कारण।

Feb 08, 2024 / 12:10 pm

Riya Chaube

teri_baaton_mein_aisa_uljha_jiya.jpg
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद और कृति की जोड़ी बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म के साथ धमाल मचने के लिए तैयार है। प्यार के सेलेब्रेशन वाले दिनों को लेकर वैलेंटाइन्स वीक के बीच आ रही ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ इस फिल्म के पास ये पूरा मौका है कि ये जनता की फेवरेट बन जाए। वहीं फिल्म से जुड़े पांच कारण सामने आ रहे हैं जिनकी वजह से फिल्म को जरूर देखना चाहिए। आइए जानते हैं इन वजहों को आसान तरीके से।
यूनिक लव स्टोरी
फिल्म के मेकर्स के अनुसार ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक ‘इम्पॉसिबल’ लव स्टोरी है। ट्रेलर में नजर आया कि कृति इस फिल्म में एक रोबोट का रोल कर रही हैं, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में बहुत आगे हैं। ये रोबोट देखने में एक बिल्कुल रियल लड़की है और ये लगातार इंसानों से ज्ञान भी बटोर रहा है।
शाहिद और कृति की पहली बार बनी जोड़ी
शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ आ रहे हैं। करियर की शुरुआत में जनता के फेवरेट ‘लवर बॉय’ हीरो शाहिद कपूर, लंबे समय बाद इसी फिल्म में रोमांस करते नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में शाहिद और कृति की केमिस्ट्री काफी दमदार नजर आ रही है। रोबोट होने के कारण कृति के एक्सप्रेशन अलग रेंज में हैं और शाहिद तो नॉर्मल इंसान हैं। मगर गानों और ट्रेलर के सीन्स में इस जोड़ी की केमिस्ट्री काफी अनोखी लग रही है।

फुल फैमिली एंटरटेनमेंट
यूनीक लव स्टोरी होने की वजह से ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ यंग ऑडियंस को तो अपील करेगी साथ ही फॅमिली को भी पसंद आने की उम्मीद है। क्यूंकि ट्रेलर के अकॉर्डिंग शाहिद अपनी परफेक्ट रोबोट गर्लफ्रेंड को अपने घरवालों से मिलवाते हैं। जिससे साफ है की परिवार के साथ फील देखी जा सकती है।

म्यूजिक
शाहिद-कृति की फिल्म का म्यूजिक पहले ही खूब पॉपुलर हो चुका है। सचिन-जिगर के कम्पोज किए गानें लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। फिल्म से ‘अंखियां गुलाब’, ‘तुम से’ और ‘लाल पीली अंखियां’ खूब सुने जा रहे हैं और यूट्यूब पर भी जनता इन्हें खूब देख रहे हैं। थिएटर में एक रोमांटिक म्यूजिकल कहानी वैलेंटाइन्स वीक में परफेक्ट मूड की गारंटी होती है।

शाहिद का डांस
शाहिद कपूर ने बॉलीवुड के बेस्ट डांस करने वाले एक्टर्स में गिने जाते हैं। शाहिद ने 2013 में आई ‘आर राजकुमार’ में शाहिद आखिरी बार उस तरह का ताबड़तोड़ डांस करते दिखे थे जिसके लिए लोग उनके फैन्स थे। अब ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में लवर शाहिद के साथ, डांसर शाहिद की भी बड़ी वापसी हो रही है।


यह भी पढ़ें

200 करोड़ के करीब पहुंची ‘हनुमान’, 27वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, जानें बुधवार को कितने छापे नोट

Hindi News / Entertainment / Bollywood / वैलेंटाइन वीक में पार्टनर के साथ देखें ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, ये हैं 5 बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो