scriptSingham की बेटी ने ऐश्वर्या राय के ‘कजरारे’ पर जमकर किया डांस, देखे वीडियों | nysa devgan danced aishwarya kajrare song kajol ajay devgns daughter | Patrika News
बॉलीवुड

Singham की बेटी ने ऐश्वर्या राय के ‘कजरारे’ पर जमकर किया डांस, देखे वीडियों

न्यासा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें वही स्टेज पर ऐश्वर्या राय के मशहूर गाने ‘कजरारे’ पर डान्स करती हुई नज़र आ रही हैं।

Apr 08, 2022 / 08:24 pm

Manisha Verma

nysa devgan danced aishwarya kajrare song kajol ajay devgns daughter

nysa devgan danced aishwarya kajrare song kajol ajay devgns daughter

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन के सोशल मीडिया पर बहुत चर्चे हुआ करते हैं। बता दें कि काजोल और अजय की बेटी होने के कारण लोग न्यासा के बारे में जानना चाहते हैं। इसी क्रम में निराशा का एक थ्रोबैक वीडियो काफ़ी ज़्यादा वायरल हो रहा हैं।
बता दें कि सिंघम के बेटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पे आग की तरह वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में यह देखा जा रहा है कि न्यासा अपने स्कूल फंक्शन में डान्स करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में न्यासा इस स्टेज पर अकेले नहीं बल्कि अपने दोस्तों के साथ डान्स करते हुए दिख रही हैं।
दरअसल न्यासा देवगन की कुछ डान्स वीडियो को उनके फ़ैन पेज पर शेयर किया गया हैं। इस वीडियो को उनके फ़ैन्स द्वारा ख़ूब पसंद किया जा रहा हैं। इनमें से एक वीडियो में न्यासा ऐश्वर्या राय बच्चन के मशहूर गाने कजरारे पर डान्स करती हुई नज़र आ रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो की बात करी तो वह ख़ुद की माँ के गाने पर थिरकते हुई नज़र आ रही हैं।
उनका यह अंदाज़ उनके फ़ैन्स को काफ़ी ज़्यादा पसंद आ रहा हैं। बता दें कि ये वायरल वीडियो उनके स्कूल फंक्शंस का हैं। वीडियो में जिस फुर्ती के साथ ने न्यासा डान्स कर रही है उनकी इस अंदाज़ को दर्शकों की ओर से काफ़ी ज़्यादा पसंद किया जा रहा हैं। उसे देख लोग हैरान हैं और उन्हें बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार भी बता रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Singham की बेटी ने ऐश्वर्या राय के ‘कजरारे’ पर जमकर किया डांस, देखे वीडियों

ट्रेंडिंग वीडियो