scriptNora Fatehi जेब में 5000 रूपए लेकर आई थी भारत, आज 200 करोड़ रूपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी! | Nora Fatehi appeared Delhi court For money laundering case 200 crore | Patrika News
बॉलीवुड

Nora Fatehi जेब में 5000 रूपए लेकर आई थी भारत, आज 200 करोड़ रूपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी!

Nora Fatehi News: बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आज यानी 31 जुलाई को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची हैं।

Jul 31, 2023 / 01:50 pm

Adarsh Shivam

Nora Fatehi appeared Delhi court For money laundering case 200 crore

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही

nora fatehi News: बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर आइटम गर्ल नोरा फतेही 200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की वजह से खबरों में हैं। आज यानी 31 जुलाई को एक्ट्रेस 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची हैं। नोरा फतेही से इस मामले में पुलिस कई बार जांच और पूछताछ कर चुकी है।
नोरा से कई बार पूछताछ कर चुकी है ईडी
मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही ईडी के निशाने पर हैं। ईडी अब तक कई बार पूछताछ कर चुकी है। नोरा फतेही पर भी सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लेने का आरोप है। सुकेश चंद्रशेखर केस के मामले में बॉलीवुड की कई सारी बड़ी एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे।
जिसमें 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही के अलावा जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में थीं। प्रवर्तन निदेशालय सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी के मामले में लगातार जांच कर रहा है।
जैकलिन को सुकेश ने दिया था BMW के महंगे कार
ईडी ने अपनी चार्जशीट दाखिल करते हुए कहा था कि जैकलिन फर्नांडीज और नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से कई महंगे तोहफे लिए हैं। दिसंबर साल 2020 में नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से बीएमडब्ल्यू कार उपहार में ली थी, जो महबूब खान के नाम से रजिस्टर थी। हालांकि इस मामले में जैकलीन को जमानत मिल गई थी।
जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा
इससे पहले नोरा ने जैकलीन के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। साथ ही नोरा ने इस मामले में कई मीडिया हाउस पर भी मानहानि का केस किया था। नोरा फतेही ने आरोप लगाया कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम जबरन इस्तेमाल किया गया।
अभिनेत्री ने कहा, “सुकेश से उनका कोई सीधा संपर्क नहीं था। वो सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए सुकेश को जानती थीं। साथ ही नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने का खंडन किया था।” अब ऐसे में देखना यह है कि प्रवर्तन निदेशालय का क्या आदेश आता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Nora Fatehi जेब में 5000 रूपए लेकर आई थी भारत, आज 200 करोड़ रूपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी!

ट्रेंडिंग वीडियो