scriptनिया शर्मा ने बोल्डनेस की सारे हदे की पार, देखें साल 2021 का तस्वीरें | Nia Sharma crossed all limits of boldness, see photos of the year 2021 | Patrika News
बॉलीवुड

निया शर्मा ने बोल्डनेस की सारे हदे की पार, देखें साल 2021 का तस्वीरें

निया शर्मा छोटे पर्दे पर काम करने के बाद बड़ी मेहनत से बॉलीवुड में जगह बनाना एक आम बात नहीं है। दुनिया ने अपनी मेहनत से अपना नाम बनाया है। अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है निया शर्मा। इस साल निया शर्मा की जितने भी गाने आए हैं उसमें उनकी बोल्ड अंदाज़ को दिखाया गया है। जिसे फ़ैन्स ने काफ़ी ज़्यादा पसंद किया है।

Dec 26, 2021 / 03:30 pm

Manisha Verma

nia.jpg
निया शर्मा ने इस साल अपने गानों में भी बोल्ड अंदाज़ दिखाया था। इस साल निया शर्मा की कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो ने फ़ैन्स के होश उड़ा दिए थे। सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी फ़ोटो और वीडियो अपने फ़ैन्स के साथ शेयर करती रहती है। चलिए देखते हैं उनके कुछ तस्वीर को
nia_sharma.jpg
साल 2021 में यह शर्मा की यह पहली तस्वीर जो चर्चा का कारण बनी थी। साथ ही उन्हें काफ़ी साड़ी ट्रॉल का भी सामना करना पड़ा था।

nia_.jpg
इस तस्वीर में निया शर्मा जितनी ही हॉट लग रही थी। उतना ही ज़्यादा उनका कपड़ा रिवीलिंग का था। जिसके कारण उन्हें ट्रॉल का भी सामना करना पड़ा।
nia_sharma_1.jpg
इस साल फ़रवरी में निया शर्मा ने टॉपलेस फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें वो काफ़ी ज़्यादा हॉट लग रही थी। बाथिंग टावल में निया शर्मा काफ़ी हॉट लग रही थी।

nia_1.jpg
निया शर्मा कि इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इस तस्वीर में निया शर्मा काफ़ी ज़्यादा हॉट लग रही है। उनका लुक देखने लायक है।
nia_sharma_2.jpg
निया शर्मा कि इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों की होश उड़ गई थी। जिसमें उनका क़ातिलाना अंदाज़ देखते ही बन रहा है।

nia_2.jpg
अभिनेत्री अपने गोल गैस के साथ भी तस्वीर शेयर करती रहती है। अभिनेत्री का ड्रेसिंग सेंस लड़कियों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आता है। लेकिन उन्हें इन ड्रेसिंग सेंस के कारण काफ़ी ज़्यादा ट्रॉल का भी सामना करना पड़ता है।
nia_sharma_3.jpg
अभिनेत्री के हर एक तस्वीर में आपको कुछ नया देखने को मिलेगा। अभिनेत्री को ट्रॉल से भी कोई फ़र्क नहीं पड़ता। एक इंटरव्यू के दौरान निया शर्मा ने कहा था कि ट्रॉल उन्हें पॉपुलैरिटी देती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / निया शर्मा ने बोल्डनेस की सारे हदे की पार, देखें साल 2021 का तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो