scriptलॉकडाउन में सामने आया Neena Gupta का नया लुक, फूलमती बनीं एक्ट्रेस ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर | Neena Gupta's new look revealed in lockdown | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन में सामने आया Neena Gupta का नया लुक, फूलमती बनीं एक्ट्रेस ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta New Look ) ने शेयर की तस्वीर
सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

May 20, 2020 / 12:40 pm

Pratibha Tripathi

Neena Gupta latest photo

Neena Gupta latest photo

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहने लगी है अक्सर वो तस्वीरें और वीडियो को शेयर करते हुए फैंस का दिल जीतने की कोशिश करती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनका लुक काफी बदला हुआ सा नजर आ रहा है।

शेयर की गई तस्वीर में नीना गुप्ता(Neena Gupta) ने बालों को छोटे-छोटे फूलों से सजा रखा है। और इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद उन्होनें कैप्शन में लिखा है कि-‘इसे देख आपका भी दिन बन जाएगा’।

View this post on Instagram

Those were the days! Watching Mandi on Netflix.

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

एक्ट्रेस ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए खुद को (Neena Gupta as Phoolmati) फूलमती बताया है। और साथ ही कैप्शन में लिखा, ”छुटकू डेजी (Neena Gupta Chutku Diasies)के साथ फूलमती।” तस्वीर में नीना के चेहरे पर खिल रही मुस्कुराहट फैंस का दिल लूट ले रही है। उन्होंने अपने खुले हुए बालों को छोटे डेजी फूल से सजाकर रखा है।

नीना गुप्ता की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। उनकी तस्वीर पर एक्ट्रेस मानवी गागरू ने भी कमेट्स करते हुए लिखा, ”बहुत खूबसूरत”।

लिख रही हैं अपनी कहानी

नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ज़िंदगी पर कहानी लिखने के बारे में सोच रही हैं। उन्हें इसके लिए महेश भट्ट ने प्रोत्साहित किया है। कि उन्हें अपनी ज़िंदगी की कहानी लिखनी चाहिए।

View this post on Instagram

Good morning friends

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

फिल्मों में थी सक्रिय

गौरतलब है कि नीना गुप्ता कुछ समय से टीवी और फिल्मों से दूरियां बना चुकी थी लेकिन अब वो फिर दोबारा सक्रिय हो चुकी है। उन्होंने कुछ सालों पहले एक फेसबुक पोस्ट लिख कर कहा कि उन्हें काम की ज़रूरत है जिसके बाद उन्हें डायरेक्टर्स ने अप्रोच किया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन में सामने आया Neena Gupta का नया लुक, फूलमती बनीं एक्ट्रेस ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो