scriptजवान लड़कियों से जलती हैं 60 साल की नीना गुप्ता, खुद बताई वजह | Neena Gupta On Varied Roles: “I Get Jealous Of All The Young Girls” | Patrika News
बॉलीवुड

जवान लड़कियों से जलती हैं 60 साल की नीना गुप्ता, खुद बताई वजह

नीना गुप्ता ने फिल्म बधाई हो में अभिनेता आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाया था

Dec 31, 2019 / 08:09 am

Vivhav Shukla

60 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहनी शॉर्ट फ्रॉक, पूछा कैसी लग रही हूं, फैंस ने लगा दी कमेंट्स की झड़ी

60 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहनी शॉर्ट फ्रॉक, पूछा कैसी लग रही हूं, फैंस ने लगा दी कमेंट्स की झड़ी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (neena gupta) अपनी फिल्मों के चलते हमेशा सुर्ख़ियो में बनी रहती हैं। इसके अलवा वे सोशल मीडियो पर भी अपनी फोटोज़ की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। 60 साल की उ्रम में भी नीना ने खुद को बहुत मेंटेन कर रखा है। लेकिन इसके बावजूद भी वे यंग हीरोइन से जलती हैं । जी हां, ये बात खुद नीना ने एक इंटरव्यू में बताई है।

Dabangg 3 Box Office Collection Day 11: सलमान खान की ‘दबंग 3’ ने 10वें दिन किया कमाल, कमाए 8 करोड़

दरअसल, एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता (neena guppta) ने खुद कुबूल किया है कि यंग हीरोइन से जलती। नीना ने कहना है कि, मुझे बहुत खुशी है कि मुझे इतनी महत्वपूर्ण भूमिकाएं मिल रही हैं। मुझे लगता है कि मुझे जिंदगी में नई राह मिली है। मैं काफी एनर्जेटिक और खुशहाल महसूस करती हूं। लेकिन दूसरी तरफ मैं ये सोचकर भी काफी दुखी होती हूं कि काश में यंग होती। अगर मैं यग होती तो मेरे पास भी कई सारे प्लैटफॉर्म होते काम करने के लिए। इसलिए में उन सभी यंग लड़कियों सें जलती हूं जो बेहतरीन काम कर रही हैं। इस समय कई प्लेटफॉर्म हैं इसलिए मुझे उन सभी यंग लड़कियों से जलन महसूस होती है, जो अच्छा काम कर रही हैं।

View this post on Instagram

Feeling grey

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीता ने बताया, बधाई हो फिल्म मेरे लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई है. इस फिल्म के बाद से मुझे कई फिल्मों के ऑफर्स आए। बधाई हो के बाद से मुझे काम मिलना शुरू हुआ। लेकिन अगर फिल्म नहीं चलती तो शायद मुझे काम भी नहीं मिलता।जब मैं काम के लिए कहीं जाती थी तो वो लोग मेरी इज्जत जरूर करते थे, लेकिन काम नहीं देते थे। लेकिन इस फिल्म के बाद सब कुछ बदल गया। अब इज्जत के साथ काम भी मिलने लगा है।

जिंदगी का तम्बू तीन बम्बू पे खड़ा है’- ये हैं अमिताभ बच्चन के 10 दमदार डायलॉग्स

ता दें साल 2018 में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ में नीना नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने आयुष्मान की मां किरदार निभाया था। नीना की ये फिल्म ना सिर्फ पर्दे पर हिट रही थी, बल्कि फिल्म में उनके रोल को भी जमकर सराहा गया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जवान लड़कियों से जलती हैं 60 साल की नीना गुप्ता, खुद बताई वजह

ट्रेंडिंग वीडियो