scriptनताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के परिवार के साथ मिलकर किया कोरोना योद्धाओं को सलाम | Natasa Stankovic Thank corona fighters with Hardik Pandya's family | Patrika News
बॉलीवुड

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के परिवार के साथ मिलकर किया कोरोना योद्धाओं को सलाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार शाम पांच बजे ताली और थाली बजाकर कोरोना योद्धाओं को सलाम करने का आहवान किया था।

Mar 23, 2020 / 02:34 pm

Sunita Adhikari

hardik_natasa.jpg
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार शाम पांच बजे ताली और थाली बजाकर कोरोना योद्धाओं को सलाम करने का आहवान किया था। पीएम के इस आहवान पर पूरा देश शाम पांच बजे से पहले ही एक साथ अपनी छतों और बालकनियों में आ गया। सबने ताली, थाली, शंक और घंटी बजाकर कोरोना फाइटर्स को सलाम किया। इसमें फिल्म इंडस्ट्री ने भी अपना पूरा योगदान दिया। अब नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में नताशा हार्दिक के परिवार के साथ कोरोना योद्धाओं को सलाम करती दिख रही हैं। इस वीडियो को नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसे अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी उसी वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।
View this post on Instagram

🐶🧡 #unconditionallove #curly

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

वहीं बात करें कोरोना वायरस (Coronavirus) की तो देश में अब तक इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 400 से ऊपर जा चुकी है। वहीं सात लोगों की मौत हो चुकी है। इन हालातों को देखते हुए देश के कई शहरों को लॉकडाउन कर दिया गया है। बस जरूरत की चीजें ही उपलब्ध रहेंगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के परिवार के साथ मिलकर किया कोरोना योद्धाओं को सलाम

ट्रेंडिंग वीडियो