scriptनताशा स्तांकोविक ने हार्दिक पांड्या से तलाक के सवाल पर दिया ये जवाब, अब वीडियो हो रहा वायरल | Natasa Stankovic Reacts On Divorce Rumours With Hardik Pandya Video | Patrika News
बॉलीवुड

नताशा स्तांकोविक ने हार्दिक पांड्या से तलाक के सवाल पर दिया ये जवाब, अब वीडियो हो रहा वायरल

Natasa Stankovic: एक्ट्रेस नताशा और उनके पति हार्दिक पांड्या की तलाक की खबरें आ रही हैं। नताशा का इस पर क्या रिएक्शन है उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है।

मुंबईMay 29, 2024 / 06:20 pm

Jaiprakash Gupta

Natasa Stankovic Reacts On Divorce Rumours With Hardik Pandya Video
Natasa Stankovic: एक्ट्रेस नताशा और उनके पति हार्दिक पांड्या की तलाक की खबरें आ रही हैं। नताशा का इस पर क्या रिएक्शन है उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। ये वीडियो एक रेस्टोरेंट के बाहर का है।

इस वायरल वीडियो में वो Aleksandar Alex Ilic के साथ दिखाई दे रही हैं। यहीं पर नताशा से हार्दिक पांड्या को लेकर सवाल पूछा गया। उनसे पूछा गया कि क्या उन दोनों का तलाक हो रहा है तो इस पर नताशा का रिएक्शन देखने वाला था।
 hardik pandya and natasa divorce

उन्होंने रिपोर्टर को बस चंद शब्दों में जवाब दे दिया। नताशा ने रिएक्ट करते हुए कहा- ‘थैंक्यू सो मच’। उनका ये जवाब अब इंटरनेट पर वायरल है। लोग पूछ रहे हैं कि क्या उनका रिएक्शन इस बात को लेकर है कि रिपोर्टर ने सही सवाल पूछा है?
यह भी पढ़ें href="https://www.patrika.com/bollywood-news/hardik-pandya-statement-viral-amidst-divorce-with-wife-natasa-stankovic-to-compensation-18722589" data-type="post" data-id="18722589" target="_blank" rel="noopener">तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या का बयान वायरल, कहा- घर से लेकर कार तक किसी को नहीं देना कुछ

क्यों उठ रहे हैं नताशा और हार्दिक के तलाक के सवाल?

दरअसल, नताशा आईपीएल 2024 के बीच एक भी मैच में दिखाई नहीं दी। यहां तक कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी हार्दिक की तस्वीरों को हटा लिया। कुछ एक तस्वीरें ही हार्दिक की बची हैं। यहीं से उनके तलाक की खबरों को हवा मिली।
यह भी पढ़ें तलाक लेंगे हार्दिक पांड्या और नताशा? मॉडल ने हटाया सरनेम, डिलीट की तस्वीरें

कब हुई थी नताशा और हार्दिक की शादी?

 hardik pandya and natasa
नताशा और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 2020 में शादी की थी। दोनों का अगस्त्य नाम का बेटा है। फिलहाल कहा जा रहा है कि नताशा और हार्दिक अलग-अलग रह रहे हैं। इनके बेटे को क्रुणाल पांड्या और उनकी फैमिली संभाल रही है। 
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

क्या हो चुका है नताशा और हार्दिक पांड्या का तलाक?

 hardik pandya and natasa
वहीं एक रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि ये कपल पहले ही अलग हो चुका है। दोनों का तलाक पहले ही हो चुका है। अब सच्चाई क्या है ये तो नताशा या फिर हार्दिक ही बता सकते हैं। अभी तक इस पर दोनों में से किसी का भी अधिकारिक कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नताशा स्तांकोविक ने हार्दिक पांड्या से तलाक के सवाल पर दिया ये जवाब, अब वीडियो हो रहा वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो