scriptपीएम नरेंद्र मोदी को ‘मुस्लिमों वाली टोपी’ में देखना चाहते हैं नसीरुद्दीन शाह, दिया विवादित बयान | Naseeruddin Shah on PM narendra Modi Controversy speech hindu muslim skullcap | Patrika News
बॉलीवुड

पीएम नरेंद्र मोदी को ‘मुस्लिमों वाली टोपी’ में देखना चाहते हैं नसीरुद्दीन शाह, दिया विवादित बयान

Naseeruddin Shah on PM Modi: एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने पुरानी घटना को याद करते हुए कहा कि वह पीएम मोदी को जालीदार वाली टोपी में देखना चाहते हैं।

मुंबईJun 13, 2024 / 10:29 am

Gausiya Bano

naseeruddin shah on pm modi

नसीरुद्दीन शाह ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान

Naseeruddin Shah on PM Modi: नसीरुद्दीन शाह अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हो रहा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव पर बातचीत की और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए काफी कुछ कहा। आइए बताते हैं कि नसीरुद्दीन शाह ने क्या कुछ कहा।

‘पीएम मोदी ने नहीं पहनी थी मौलवियों की दी हुई टोपी’

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि अगर पीएम मोदी मुस्लिमों को यह समझा पाएं कि वह उनसे नफरत नहीं करते तो बहुत मदद होगी। उन्होंने पुरानी घटना को याद करते हुए कहा कि मोदी ने मौलवियों की दी हुई जालीदार टोपी नहीं पहनी थी। यह बात वह बिल्कुल भी भूल नहीं सकते हैं। अगर पीएम मोदी टोपी पहन लेते तो यह जेस्चर होता कि हम अलग नहीं है। वह मुस्लियों को समझ पाएं तो बहुत मददगार होगा। टोपी पहनना यही जेस्चर कहलाएगा कि मुस्लिम भी इस देश के नागरिक हैं और वह इससे यकीन दिला पाएंगे कि मुस्लिमों से नफरत नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें

हिंदू होकर Naseeruddin Shah से शादी रचाने पर Ratna Pathak ने तोड़ी चुप्पी, बताया फैमिली का रिएक्शन

चुनाव नतीजों पर नसीरुद्दीन शाह का रिएक्शन

नसीरुद्दीन शाह से जब पूछा गया कि 10 साल में बीजेपी का सबसे खराब प्रदर्शन रहा और सरकार बनाने के लिए उन्हें गठबंधन की जरूरत पड़ेगी तो उनके दिमाग में क्या आया। इस पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि सबसे पहले तो चैन मिला। उन्होंने आगे कहा, फिर मैंने खुद को बोला कि यह हारनेवालों, जीतनेवालों, हिंदू, मुस्लिम, सरकार और हम सबके लिए अपने आत्मनिरीक्षण करने का वक्त है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पीएम नरेंद्र मोदी को ‘मुस्लिमों वाली टोपी’ में देखना चाहते हैं नसीरुद्दीन शाह, दिया विवादित बयान

ट्रेंडिंग वीडियो