scriptDil Bechara: Mukesh Chhabra को आई Sushant Singh Rajputकी याद, शेयर किया ‘तारे गिन’ गाने की शूटिंग का वीडियो | Mukesh Chhabra shares 'Taare Gin' song shooting video | Patrika News
बॉलीवुड

Dil Bechara: Mukesh Chhabra को आई Sushant Singh Rajputकी याद, शेयर किया ‘तारे गिन’ गाने की शूटिंग का वीडियो

मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabra) ने शेयर किया दिल बेचारा के गाने ‘तारे गिन’ की शूटिंग का वीडियो
वीडियो शेयर करते हुए किया सुशांत(sushant singh rajput ) को याद

Jul 15, 2020 / 04:00 pm

Pratibha Tripathi

sushant singh rajput song taare ginn releases

sushant singh rajput song taare ginn releases

नई दिल्ली। एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत(sushant singh rajput death) के पूरा एक महिना बीत चुका है। लेकिन उनके यादे आज भी लोगों के दिलों में ताजा हैं। उनकी मौत के बाद हर बड़े सेलिब्रिटी(celebrities share sushant singh rajput pic) उनकी तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्हें याद कर रहे है। इन्ही के बीच फिल्म मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabra share pic sushant singh rajput) ने भी अभी हाल ही में उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

सुशांत सिह राजपूत (sushant singh rajput last movie release on OTT platform)की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 26 जुलाई को ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शको की मांग थी कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो, लेकिन कोरोनावायरस के चलते यह संभव नही हैं।
अब बुधवार यानी 15 जुलाई को सुशांत (sushant singh rajput song taare ginn releases) की फिल्‍म का एक और गाना रिलीज होने जा रहा है जिसका टाइटल ‘तारे गिन’ है। इसकी जानकारी फिल्‍म के डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिए दी।

सुशांत को सीन समझाते दिखे मुकेश छाबड़ा

मुकेश छावड़ा(mukesh chhabra share post) ने सुशांत सिंह को याद करते हुए उनके गाने की शूटिंग एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो बाइक पर सुशांत के पीछे कमर में हाथ डाले हुए बैठे हुए नजर आ रहे हैं। और दूसरे वीडियो में वो सुशांत को फिल्म के सीन के बारे में समझाते नजर आ रहे हैं कि इसी तरह उनके पीछे संजना सांघी बैठेंगी। सुशांत भी उनके निर्देशों को फॉलो करते हैं।

मुकेश ने बताया प्‍यार का गाना

इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश छाबड़ा ने कैप्‍शन मे लिखा है कि, “#taareginn गाना आ रहा है कल। हां ऐसे ही खेलते-खेलते मस्ती में हो गया। देख लो प्यार का गाना है। प्यार से बनाया है। बस प्यार ही देना”।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput suicide squad) ने 14 जुलाई को अपने निवास स्थान पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। उनकी मौत से फैंस को काफी गहरा धक्का पंहुचा है। उनकी मौत से दुखी होकर मुकेश ने भी सुशांत को लेकर एक पोस्ट किया है जिसे पढ़कर किसी की भी आंखें भर आएं। मुकेश (mukesh chhabra share emotional post)ने सुशांत को याद करते हुए इमोशनल कर देने वाला पोस्ट लिखा, ‘एक महीना हो गया है आज, अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा।’ मुकेश के इस पोस्ट से उनका दर्द साफ झलक रहा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Dil Bechara: Mukesh Chhabra को आई Sushant Singh Rajputकी याद, शेयर किया ‘तारे गिन’ गाने की शूटिंग का वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो