scriptब्लू बिकिनी में मौनी रॉय ने बीच समंदर दिए कातिलाना पोज, सिजलिंग लुक देख फैंस हुए दिवाने | Mouni Roy shares bold and hot photos in blue bikini | Patrika News
बॉलीवुड

ब्लू बिकिनी में मौनी रॉय ने बीच समंदर दिए कातिलाना पोज, सिजलिंग लुक देख फैंस हुए दिवाने

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी सुपरहॉट तस्वीरों से एक बार फिर सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी हैं। मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 9 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें वो ब्लू कलर की बिकिनी में हमेशा की तरह बेहद हॉट लग रही हैं।

Dec 12, 2021 / 05:25 pm

Archana Pandey

Mouni Roy shares bold and hot photos in blue bikini

Mouni Roy

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड में अपना जलवा दिखा चुकीं मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने हुस्न की एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरे शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपने ग्लैमर और हॉट अंदाज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 9 तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो ब्लू कलर की बिकिनी (Mouni Roy Bikini Photos) में हमेशा की तरह बेहद हॉट नजर आ रही हैं।
मौनी ने तस्वीरें शेयर करते हुए राल्फ वाल्डो इमर्सन के एक कोट्स को साझा किया है, जिसमें लिखा है, ‘धूप में जियो, समुद्र में तैरो, जंगली हवा पिओ’। फोटोज में वह एक ऐसे झूले पर झूल रही हैं, जो समुंद्र के बीचो बीच है। तस्वीरों में एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा हैं। इन तस्वीरों में भी मौनी रॉय ने खुले बाल, डार्क आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के जरिए अपना लुक कम्पलीट किया है।
एक्ट्रेस की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ही घंटों में मौनी के इस पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। दूसरी ओर, कमेंट बॉक्स में भी लगातार लोग रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।
यह भी पढ़ें

Miss Universe 2021: जब ये शानदार जबाव देकर सुष्मिता सेन ने पहली बार भारत के लिए जीता था मिस यूनिवर्स का ताज

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। एक्ट्रेस को जल्द ही अभय देओल के साथ फिल्म ‘वेल्ले’ में वह कैमियो रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा पिछले काफी समय से वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें

इन एक्ट्रेसेस को प्यार में न मिली मंजिल, तो शादी रचाई किसी और के साथ

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो खबरें हैं कि, मौनी रॉय अगले साल यानी 2022 में शादी कर सकती हैं। वह दुबई के बिजनेसमैन और अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 7 फेरे ले सकती हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ब्लू बिकिनी में मौनी रॉय ने बीच समंदर दिए कातिलाना पोज, सिजलिंग लुक देख फैंस हुए दिवाने

ट्रेंडिंग वीडियो