scriptमीत ब्रदर्स ने सुनाई अपनी स्ट्रगल की कहानी, इन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं सिंगर्स | meet brothers lifestory untold story career interview | Patrika News
बॉलीवुड

मीत ब्रदर्स ने सुनाई अपनी स्ट्रगल की कहानी, इन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं सिंगर्स

मनमीत सिंह और हरमीत सिंह को बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीत ब्रदर्स के नाम से जाना जाता है।

Dec 23, 2019 / 04:13 pm

Riya Jain

मीत ब्रदर्स ने सुनाई अपनी स्ट्रगल के कहानी, इन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं सिंगर्स

मीत ब्रदर्स ने सुनाई अपनी स्ट्रगल के कहानी, इन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं सिंगर्स

मनमीत सिंह और हरमीत सिंह को बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीत ब्रदर्स के नाम से जाना जाता है। हाल ही दोनों का सॉन्ग ‘हैलो जी’ रिलीज हुआ। ‘रागिनी एमएमएस 2’ के इस गाने को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। एक इवेंट के सिलसिले में जयपुर आए मीत ब्रदर्स ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल कॅरियर और ‘हैलो जी’ सॉन्ग की सफलता पर पत्रिका एंटरटेनमेंट से अपने विचार साझा किए।
मीत ब्रदर्स ने सुनाई अपनी स्ट्रगल के कहानी, इन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं सिंगर्स

नॉन फिल्म का गाना पसंद आना बड़ी बात
‘हैलो जी’ की सक्सेस से उत्साहित मीत ब्रदर्स का कहना है कि आज के दौर में नॅान फिल्मी गाने को पसंद किया जाना बहुत बड़ी बात है। हमारा गाना क्लब्स में बज रहा है, बड़े-बड़े म्यूजीशियंस इसे पसंद कर रहे हैं। हमें इससे ज्यादा और क्या चाहिए।

हमारी प्रेरणा माता- पिता
अपने आइडल को लेकर मीत बद्रर्स ने कहा कि हमारी प्ररेणा हमारे माता- पिता हैं। उनसे हमने बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने हमें सिखाया की जमीन से जुड़े रहो। कभी अपनी सक्सेस पर इतराओ मत। सब समय पर निर्भर करता है, अच्छा वक्त कब बुरा बन जाए, कोई नहीं जानता। साथ ही उन्होंने हमें इंसानियत का पाठ भी पढ़ाया है। तो आज हम जो हैं, उनकी बदौलत हैं।

बढ़ रहा कम्पटीशन
पहले के मुकाबले अब सिंगर्स में कम्पटीशन बढ़ रहा है, लेकिन यूट्यूब और डिजिटल वर्ल्ड जैसे नए प्लेटफॉर्म आने से इतने रास्ते खुल गए हैं कि सिंगर्स अपनी आवाज आसानी से फैंस तक पहुंचा पा रहे हैं। इस लिहाज से यह दौर अच्छा कहा जा सकता है।

मीत ब्रदर्स ने सुनाई अपनी स्ट्रगल के कहानी, इन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं सिंगर्स

सिंगर्स का दायरा बढ़ रहा है
म्यूजिक एलबम्स का दौर लौट रहा है। अंतरराष्ट्रीय गायक कलाकार खुद के एलबम निकाल रहे हैं। अब धीरे- धीरे यह ट्रेंड एक बार फिर से हमारे देश में जोर पकड़ रहा है। सिंगर्स अब केवल बॉलीवुड फिल्मों के गानों तक सिमट कर नहीं रह गए हैं। अब म्यूजिशियन को लोग करीब से जान पाते हैं। अगर नेहा कक्कड़ को देखा जाए, तो उनकी फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। यह एक अच्छी बात है।

जर्नी में उतार- चढ़ाव आते रहते है
अपने सिंगिंग कॅरियर में स्ट्रगल को लेकर मीत ब्रदर्स ने कहा कि स्ट्रगल जैसा कुछ नहीं। कॅरियर में अप एंड डाउन तो आते ही रहते हैं। हम इसे अपनी जर्नी का हिस्सा मानते हैं। स्ट्रगल के दिनों में जब हम बाजा लेकर गाने निकले जाते थे, उसका एक अलग ही आनंद होता था। हमें हमारे अब तक के खूबसूरत सफर को लेकर कभी पछतावा नहीं हुआ।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / मीत ब्रदर्स ने सुनाई अपनी स्ट्रगल की कहानी, इन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं सिंगर्स

ट्रेंडिंग वीडियो