scriptMalaika Arora ने पूल किनारे की तस्वीर की शेयर, देखे कातिलाना अंदाज | Malaika Arora shared a picture of the poolside, see her killer style | Patrika News
बॉलीवुड

Malaika Arora ने पूल किनारे की तस्वीर की शेयर, देखे कातिलाना अंदाज

मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पूल किनारे एन्जॉय करते हुए फ़ोटो किया शेयर। फ़ोटो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल। चलिए देखते हैं मलाइका अरोड़ा की नई तस्वार।

Feb 06, 2022 / 04:56 pm

Manisha Verma

malika.jpg
बॉलीवुड अभिनेत्रीमलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आए दिन वह अपने फ़ैन्स के लिए लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अभिनेत्री हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। कभी अपने कपड़ों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती है तो कभी उनकी फ़ोटो। अभिनेत्री ख़ुद को फ़िट रखने के लिए जमकर योगा किया करती हैं जिनकी तस्वीरें भी शेयर किया करती हैं।
हाल ही में अभिनेत्री ने पूल के किनारे मज़े करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। उनकी यह तस्वीर दर्शकों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आ रही हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर किया गया इस फ़ोटो में यह देखा जा सकता है कि वह पूल के साइड में लेटे हुए एन्जॉय कर रही हैं। मलाइका ने इस फ़ोटो में ऑरेंज और ब्लैक टू पीस पहना हुआ है और आंखों पर भी चस्मा लगाया हुआ हैं।
हमेशा की तरह इस फोटो में भी मलाइका अरोड़ा काफ़ी ज़्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। उनके स्टाइल को लोग फ़ॉलो कर रहे हैं। अभिनेत्री ने फ़ोटो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘रविवार धूप की और’। मलाइका कि इस स्टाइलिश लुक को देख फ़ैन्स उनकी तारीफ़ कर रहे हैं। वहीं उनकी बॉयफ़्रेंड और अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी इस फ़ोटो पर कॉमेंट किया है जो सभी का ध्यान खींच रही हैं।
अर्जुन कपूर ने इस कॉमेंट करते हुए लिखा है कि ‘नाईस कैप्शन’ उनके फ़ैन्स भी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। उनका यह तस्वीर मिनटों में वायरल हो गया।
यह भी पढ़े- इस डीपनेक ड्रेस में बेहद हॉट लगीं दीपिका पादुकोण, चलिए जानते है ड्रेस की कीमत

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वो अक्सर अर्जुन कपूर के साथ दिख जाती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका को लेकर बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा था कि मुझे यह पसंद है कि मलाइका बोहोत गरिमामयी हैं। दोनों कपल एक साथ काफ़ी शानदार लगते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Malaika Arora ने पूल किनारे की तस्वीर की शेयर, देखे कातिलाना अंदाज

ट्रेंडिंग वीडियो