script45 साल की Malaika Arora ने किए फेवरेट बेड पोजीशन को लेकर खुलासे, बात सुन हर कोई हुआ हैरान! | Malaika Arora made revelations about favorite bed position | Patrika News
बॉलीवुड

45 साल की Malaika Arora ने किए फेवरेट बेड पोजीशन को लेकर खुलासे, बात सुन हर कोई हुआ हैरान!

मलाइका (Malaika arora ) इन दिनों अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में है।

अभिनेत्री ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट

May 14, 2020 / 12:26 pm

Pratibha Tripathi

 Malaika opened her bedroom secret

Malaika opened her bedroom secret

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली फिटनेस फ्रीक और बोल्ड ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा( (Malaika arora )), आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं, खासकर लॉक डाउन के समय तो घर पर रहते हुए अपने फ़ॉलोअर्स से इंटरेक्शन के लिए फिटनेस टिप्स से लेकर घर की साफ सफाई तक का वीडियो बना कर शेयर करती रही हैं। लेकिन लॉक डाउन से पहले भी बी-टाउन की बोल्ड एक्ट्रेस सुर्खियां बटोरती रहती थीं, कभी अपनी बोल्डनेस के लिए तो कभी अर्जुन कपूर से अपने रिश्तों को लेकर।

View this post on Instagram

Stand tall n bold …. don’t stoop

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

वैसे मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन सितारों में से एक हैं जो बेबाकी से अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं। ये देखने को तब मिला जब वो एक चैट शो में अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ पंहुची,और उस दौरान मलाइका ने बड़ी बेबाकी से बेडरूम सीक्रेट शेयर किया था, जिस पर शो की होस्ट के साथ मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी हैरत में पड़ गईं थीं।

शो के दौरान मलाइका से पूछा गया कि आपको कैसे लोग अच्छे लगते हैं इस सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा कि उन्हें गेम नाइट व दाढ़ी वाले और हसमुख लोग अच्छे लगते हैं। इस जवाब के बाद होस्ट ने और पर्सनल होते हुए उनके सेक्स लाइफ से संबंधित सवाल किया, पहले लगा कि मलाइका इस सवाल को टाल जाएंगी, लेकिन इससे उल्टा हुआ, मलाइका ने बेझिझक ऐसा जवाब दिया कि सुन कर सभी हैरान रह गए, उन्होंने कहा कि ऑन टॉप पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद है। ये जवाब सुनकर मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी सन्न रह गईं। लेकिन मलाइका के कॉन्फिडेंस में कमी नहीं आई।

वैसे तो अर्जुन कपूर से रिलेशनशिप के बाद लंबे समय तक इस सवाल पर दोनों चुप्पी साध लेते थे, लेकिन अब बात काफी आगे बढ़ चुकी है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के परिवार वाले दोनों के रिश्ते के लिए तैयार भी हैं, बस अब देर है तो शहनाई बजने की। जिसके बारे में अभी दोनों ने कोई खुलासा नही किया हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 45 साल की Malaika Arora ने किए फेवरेट बेड पोजीशन को लेकर खुलासे, बात सुन हर कोई हुआ हैरान!

ट्रेंडिंग वीडियो