scriptMalaika Arora Dance Video: बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor के बर्थडे पर जमकर नाची मलाइका, डांस मूव देख फैंस हुए पागल | malaika arora look hot and amazing dance on arjun kapoor birthday part | Patrika News
बॉलीवुड

Malaika Arora Dance Video: बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor के बर्थडे पर जमकर नाची मलाइका, डांस मूव देख फैंस हुए पागल

Malaika Arora Dance Video: मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर आज अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौक पर अर्जुन ने एक पार्टी रखी। जिसमें मलाइका का डांस करते हुए वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पंसद भी कर रहे हैं।

Jun 26, 2023 / 11:34 am

Priyanka Dagar

msg891835523-25218.jpg

मलाइका अरोड़ा खान ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की पार्टी में किया डांस

Malaika Arora Dance Video: बॉलीवुड से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक अपने खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वहीं, मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बतां दे, आज अर्जुन कपूर का बर्थडे है और ये वीडियो वहीं का है। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में ‘चल छैय्याँ छैय्याँ’ गाने पर जमकर डांस किया। उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।
मलाइका अरोड़ा का डांस वीडियो वायरल
आपको बता दें कि 26 जून को अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ ही कई खास दोस्त उनके घर पहुंचे हैं। हाल ही में पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका बेहद ही खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/malaikaarora?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मलाइका ने व्हाइट और ऑरेंज कलर का बॉडीकॉन वनपीस आउटफिट पहना हुआ है। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए मलाइका अरोड़ा ने अपने मोस्ट पॉपुलर गाने छैयां-छैयां पर जमकर डांस किया। मलाइका अरोड़ा के डांस मूव्स ने फैन्स को क्रेजी कर दिया है। बता दें कि इस वीडियो पर फैन्स के भी जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।
फैन्स के आए जमकर कमेंट्स
वायरल हो रहे मालइका अरोड़ा (Malaika Arora) के डांस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा नशा ये प्यार का नशा है। तो वहीं दूसरे ने कहा प्यार हो तो ऐसा जो पार्टी में चार चांद लगा दे। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों आए दिनों किसी ना किसी वेकेशन पर भी जाते हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Malaika Arora Dance Video: बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor के बर्थडे पर जमकर नाची मलाइका, डांस मूव देख फैंस हुए पागल

ट्रेंडिंग वीडियो