scriptbirthday bash: मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रही है वायरल,पार्टी में जमकर नाचे ये सेलेब्स | malaika arora birthday party photos viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

birthday bash: मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रही है वायरल,पार्टी में जमकर नाचे ये सेलेब्स

मलाइका ने मनाया अपना जन्मदिन
पार्टी में पहुंचे कई सितारें

Oct 23, 2019 / 02:40 pm

Shweta Dhobhal

malika_3.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन है।मलाइका ने अपने इस दिन को खूब एंजॉय किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें आए। इसमें अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, करण जौहर, अक्षय कुमार,अनन्या पांडे,शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा शामिल थे। इस शानदार पार्टी की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बर्थडे पर मलाइका ने सिल्वर आउटफिट पहना । पार्टी के एक वीडियो में मलाइका झूमती नजर आ रही हैं । बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी फ्लोर पर डांस का मौका नहीं छोड़ा और जमकर नाचे। उनका भी वीडियो सामने आया है । वहीं, उन्होंने मलाइका के साथ पार्टी को को-होस्ट भी किया।

malaika_birthday_outfit.jpg

मलाइका अरोड़ा ने अपनी बर्थडे पार्टी का जश्न मुंबई में मनाया। पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे । इसमें अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, करण जौहर, अक्षय कुमार, अनन्या पांडे, ट्विकल खन्ना, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, राजकुमार राव और अर्जुन रामपाल शामिल हुए ।

malika_2.jpg
मलाइका की बर्थडे पार्टी में शिल्पा शेट्टी व्हाइट कर्लर की ड्रेस में पहुंची थी।

malika_shilpa.jpg
डीनो मोरिया ने मलाइका को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए वीडियो बनाया। इस वीडियो में डीनो के साथ मलाइका भी मौजूद है।
बेबो यानी की करीना भी अपनी बेस्ट फ्रेंड मलाइका के बर्थडे पार्टी में पहुंची। जहां उन्हें ब्लैक कर्लर की ड्रैस में देखा गया।
View this post on Instagram

@malaikaaroraofficial ‘s Birthday Bash ! ❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मलाइका के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में मलाइका, करीना और उनकी बहन करिश्मा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / birthday bash: मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें हो रही है वायरल,पार्टी में जमकर नाचे ये सेलेब्स

ट्रेंडिंग वीडियो