scriptAlia Bhatt और Ranbir Kapoor शादी के बाद इन लग्जरी डेस्टिनेशन पर मना सकते हैं अपना यादगार हनीमून | Luxurious Honeymoon Destination for Alia Bhatt Ranbir Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor शादी के बाद इन लग्जरी डेस्टिनेशन पर मना सकते हैं अपना यादगार हनीमून

इन दिनों इंडस्ट्री के गलियारों में पावन कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) की ही चर्चा हो रही है. दोनों अलगे हफ्ते सात फेरे ले सकते हैं ऐसा माना जा रहा है. ऐसे में वो अपनी शादी के बाद इन लग्जरी डेस्टिनेशन पर अपना यादगार हनीमून मना सकते हैं.

Apr 10, 2022 / 11:38 am

Vandana Saini

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor शादी के बाद इन लग्जरी डेस्टिनेशन पर मना सकते हैं अपना यादगार हनीमून

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor शादी के बाद इन लग्जरी डेस्टिनेशन पर मना सकते हैं अपना यादगार हनीमून

बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) जल्द ही पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म ‘बह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. फैंस उनकी इस सुपरहीरो फिल्म का वैसे तो बेहद ही बेसब्री इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उससे कई ज्यादा फैंस उन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. दोनों कपल अपनी इस फिल्म के लिए कम बल्कि अपनी शादी के लिए इन दिनों ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं.
माना जा रहा है कि दोनों इस महीने के अलग हफ्ते में एक दूसरे के हो सकते हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. दोनों की शादी की की रस्में 13 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक चलेगीं. इसके अलावा शादी में परिवार के लोग और करीबी ही शामिल होंगे. दोनों 14 या 15 तरीख को सात फेरे ले सकते हैं. वहीं दोनों की शादी के बाद बात आती है हनीमून की, तो ऐसे में वो अपनी शादी के बाद इन लग्जरी डेस्टिनेशन पर अपना यादगार हनीमून मना सकते हैं.
यह भी पढ़ें

Kajal Aggarwal ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, खूबसूरत फोटो शेयर कर बताया मदरहुड का अनुभव

रोवानिएमी (Rovaniemi)

‘रोवानिएमी’ फिनलैंड के लैपलैंड में सांता गांव में है. ये बेहद ही खूबसूरत जगहों में से एक है. इस जगह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हनीमून मनाया था.
हवाई (Hawaii)

ये अमेरिका का प्रशान्त महासागर के बीच में स्थित एक छोटा सा और बेहद खूबसूरत द्वीप है. इसका एवरेज पैकेज 5 से 6 लाख रुपये तक है. जहां एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और श्रीराम माधव नेने ने हनीमून मनाया था.
bora-bora.jpg

बोरा-बोरा (Bora-Bora)


ये पैसिफिक ओशन में स्थित एक आइलैंड है. जहां घूमने के लिए करीबन 12 से 15 लाख रुपए खर्च करने पड़ते हैं, लेकिन ये एक बेहद ही खूबसूरत जगब है.

फिजी (Fiji)

ये आइलैंड भी साउथ पैसिफिक ओशन में स्थित है. जहां घूमने के लिए कम से कम 4 से 5 लाख रुपए खर्च करने पड़ते हैं.
मालदीव (Maldives)

ये नार्थ-सेंट्रल इंडियन महासागर पर स्थित एक बेहद प्यारा और खूबसूरत आइलैंड है. यहां एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपना हनीमून मनाया था.
बाली (Bali)

ये इंडोनेशिया में स्थित है. यहां घूमने का एवरेज पैकेज 2 से 2.5 लाख रुपये तक का है.
सेंटोरिनी (Santorini)

ये एक खूबसूरत ग्रीक आइलैंड है जो ग्रीस में मौजूद है. इसका एवरेज पैकेज 2 से 2.5 लाख रुपये है.
बहामास (Bahamas)

ये खूबसूरत आइलैंड अमेरिका फ़्लोरिडा में है. ये द्वीप राज्य में अटलांटिक महासागर में 700 से ज्यादा द्वीपों, चट्टानें और टापूओं में शामिल है.
गस्ताड (Gstaad)

ये खूबसूरत जगह स्विट्ज़रलैंड में है. यहां एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपना हनीमून मनाया था.
लास वेगास (Las Vegas)

ये खूबसूरत जगह कैलिफ़ोर्निया और एरिज़ोना के बॉर्डर के पास है. यहां घूमने का एवरेज पैकेज 2 से 2.5 लाख रुपये तक का है.

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Alia Bhatt और Ranbir Kapoor शादी के बाद इन लग्जरी डेस्टिनेशन पर मना सकते हैं अपना यादगार हनीमून

ट्रेंडिंग वीडियो