script‘कनाडा की नागरिकता छोड़ी या नहीं?’, जब इस एक्टर ने Akshay Kumar की सिटीजनशिप पर कसा तीखा तंज | KRK Comment on Akshay Kumar Canadian Citizenship | Patrika News
बॉलीवुड

‘कनाडा की नागरिकता छोड़ी या नहीं?’, जब इस एक्टर ने Akshay Kumar की सिटीजनशिप पर कसा तीखा तंज

इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने अक्षय कुमार पर एक बड़ा आरोप लगाया है. केआरके ने अक्षय कुमार की सिटीजनशिप पर तीखा तंज कसते हुए ट्वीट किया है.

Mar 19, 2022 / 01:22 pm

Vandana Saini

akshay_kumar_canadian_citizenship.jpg

‘कनाडा की नागरिकता छोड़ी या नहीं?’, जब इस एक्टर ने अक्षय कुमार की सिटीजनशिप पर कसा तीखा तंज

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. फिल्म रिलीज हो चुकी है और लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में अक्षय कुमार एक खूंखार गैंगस्टर के किरदार में नजर आ रहे हैं. ये टोटल मसाला फिल्म है. इसी बीच एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने भी फिल्म को लेकर अपने रिव्यू शेयर किया है. साथ ही इसी बहाने से KRK ने अक्षय कुमार पर जमकर निशाना भी साधा है. कमाल खान ने इस बार अक्षय कुमार को अपने टारगेट पर लिया है.
केआरके ने हाल ही में अक्षय के लिए तंज कसते हुए जो भी बोला है उसे सुनने के बाद अक्की के फैंस काफी खफा नजर भी आ रहे हैं. केआरके किसी ने किसी बहाने से सभी बॉलीवुड स्टार्स की आलोचना करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने अक्षय कुमार की कनाडा की नागरिकता को लेकर काफी आलोचना की थी. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. केआर के ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘कनाडा वाले अंकल अक्की की फिल्म #BachchhanPaandey देखने का समय आ गया है!’.
यह भी पढ़ें

कभी नक्सली बन गए थे The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, ‘मार्क्स’ को पढ़ते-पढ़ते बदल गई थी विचारधारा

https://twitter.com/hashtag/Canada?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा ‘अक्की भय्या भौकाल मचा दिया हो. मजा आ गेल बा #BachchhanPaandey देख के’. साथ ही कमाल ने फिल्म का एक रिव्यू भी अपने यूट्यूब पर किया है और इसका लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है. इससे पहले केआरके ने अक्षय कुमार को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा था कि ‘डियर अक्षय कुमार भाई जान, सोचा याद दिला दूं. आपने 3 साल पहले अपनी भारतीय राष्ट्रीयता वापस पाने के लिए आवेदन किया था, तो क्या हुआ है? भाजपा सरकार आपका काम नहीं कर रही है और हां तो ये सच में अनुचित है. मुझे आपसे पूरी सहानुभूति है भाई’.
https://twitter.com/hashtag/BachchanPandey?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा कमाल ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘नमस्कार भाजपा सरकार, कृपया ध्यान दें, हमारे टॉप हीरो देशभक्त अक्षय कुमार 3 साल पहले अपनी भारतीय राष्ट्रीयता वापस पाने के लिए कनाडा की राष्ट्रीयता छोड़ने के लिए आवेदन किया था और आपने अब तक उसका कागजी काम नहीं किया है. ये बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है या वे पहले की तरह फिर से झूठ बोल रहा था और उसने भारतीय राष्ट्रीयता के लिए आवेदन ही नहीं किया था?’.
https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर तौर खास पहचान न बना पाने वाले फिल्म क्रिटक्स बने कमाल आर खान आए दिन कुछ ना कुछ विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कमाल आर खान हर किसी के बारे में कुछ न कुछ बोलते ही रहते हैं. देखा जाए तो आज तक केआरके की ओर से किसी भी बॉलीवुड फिल्म का पॉजिटिव रिव्यू देखने को नहीं मिला.

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘कनाडा की नागरिकता छोड़ी या नहीं?’, जब इस एक्टर ने Akshay Kumar की सिटीजनशिप पर कसा तीखा तंज

ट्रेंडिंग वीडियो