scriptLockdown ने कर दिया है Kriti Sanon को पागल, अजीबो-गरीब हरकतें लगीं करने | Kriti Sanon's Lockdown effects videos goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

Lockdown ने कर दिया है Kriti Sanon को पागल, अजीबो-गरीब हरकतें लगीं करने

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Kriti Sanon Instagram) अजीबोगरीब रिएक्शन वाले वीडियो शेयर किए हैं।

May 13, 2020 / 08:04 pm

Sunita Adhikari

kriti_sanon.jpg

Kriti Sanon

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसे देखते हुए सरकार 17 मई के बाद भी लॉकडाउन को जारी रख सकती है। इस बात का संकेत खुद पीएम मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को अपने संबोधन में दिया था। ऐसे में अगर लॉकडाउन बढ़ता है तो लोगों के लिए घर पर रहना मुश्किल होता जा रहा है। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon)। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने दो वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह अजीबो-गरीब हरकतें करतीं दिखाई दे रही हैं।
दरअसल, कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Kriti Sanon Instagram) अजीबोगरीब रिएक्शन वाले वीडियो शेयर किए हैं। कृति सेनन ने इन वीडियोज़ के जरिए बताया कि लॉकडाउन में वह कैसा महसूस कर रही हैं। पहली वीडियो में एक्ट्रेस एक ग्लास विंडो पर नॉक करते नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में वह अपनी फिंगर को गन बनाकर गोली मारती दिखाई दे रही हैं। इन वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, लॉकडाउन ने मुझे कुछ ऐसा कर दिया है। कृति की यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं लुक की बात करें तो कृति ने इस दौरान डेनिम लुक में नजर आईं।
View this post on Instagram

Aankhon ki.. gustakhiyaan maaf ho…. 👀😉🎶🎵

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दिनों में कृति भी बाकी बॉलीवुड सितारों की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें हो या वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेड पर लेटी नजर आ रही हैं और केमरे की तरफ देख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा है, ‘आंखों की गुस्ताखियां माफ हो।’ उनकी इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अबतक इसे पांच लाख से लोगों ने लाइक किया है।
View this post on Instagram

🤍🤍 देसी वाइब

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Lockdown ने कर दिया है Kriti Sanon को पागल, अजीबो-गरीब हरकतें लगीं करने

ट्रेंडिंग वीडियो