scriptKriti Sanon 10 साल छोटे ‘कबीर बहिया’ को कर रही हैं डेट! क्रिकेटर धोनी से है ये खास कनेक्शन | Kriti Sanon Rumoured Boyfriend Kabir Bahia has connection with ms dhoni photo viral on internet | Patrika News
बॉलीवुड

Kriti Sanon 10 साल छोटे ‘कबीर बहिया’ को कर रही हैं डेट! क्रिकेटर धोनी से है ये खास कनेक्शन

Kriti Sanon With Rumoured Boyfriend Kabir Bahia: कृति सेनन को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस 10 साल छोटे कबीर बहिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Mar 24, 2024 / 01:16 pm

Gausiya Bano

Kriti Sanon With Rumoured Boyfriend

Kriti Sanon With Rumoured Boyfriend Kabir Bahia

Kriti Sanon With Rumoured Boyfriend Kabir Bahia: कृति सेनन इन दिनों ‘क्रू’ फिल्म (Crew Movie) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी के साथ अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि कृति सेनन रिलेशनशिप में हैं। वायरल फोटो लंदन की है, जिसमें एक शख्स के साथ हाथ में हाथ डाले घूमती दिखी महिला को कृति सेनन बताया गया है। बता दें कि इस फोटो में महिला और शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि उनके आसपास एक्ट्रेस और शख्स की टीम के लोग भी देखे गए हैं।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड में हीरो, पॉलिटिक्स में जीरो, एक को शहंशाह तो दूसरे को भगवान मानते हैं फैन



यहां देखें कृति सेनन की वायरल फोटो-

kriti_sanon_with_rumoured_boyfriend_kabir_bahia.jpg

यह भी पढ़ें

हिंदू हैं फिर भी होली नहीं खेलते ये बड़े फिल्मी स्टार्स, लिस्ट में 6वें नाम पर नहीं होगा यकीन


एक्ट्रेस के साथ देखे गए शख्स के बारे में ऐसी अफवाह है कि वो कृति का रूमर्ड लवर है और उनका नाम कबीर बहिया (Kabir Bahia) है। कबीर बहिया का कनेक्शन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) से भी हैं।

यह भी पढ़ें

Bollywood Latest News



दरअसल, कबीर साक्षी धोनी के फ्रेंड हैं और दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। कबीर ब्रिटेन में रहते हैं और यहां उनके पापा टॉप बिजनेसमैन में से एक हैं। कृति और कबीर की उम्र में लगभग 10 साल का फासला है। और ऐसी खबरें है कि दोनों 2022 के आखिरी से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kriti Sanon 10 साल छोटे ‘कबीर बहिया’ को कर रही हैं डेट! क्रिकेटर धोनी से है ये खास कनेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो