scriptसलमान की तरफ से फैंस को मिली ईदी, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के टिकट की कीमत को घटाकर किया मात्र इतने रुपये | kisi ka bhai kisi ki jaan salman khan gave a wonderful gift to the fans on eid reducing the ticket price of the film to just rs | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान की तरफ से फैंस को मिली ईदी, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के टिकट की कीमत को घटाकर किया मात्र इतने रुपये

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। चार साल के बाद एक्टर की फिल्म ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इसी बीच सलमान खान ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है।

Apr 19, 2023 / 11:04 am

Shweta Bajpai

kisi ka bhai kisi ki jaan

kisi ka bhai kisi ki jaan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं। पहली फिल्म है किसी का भाई किसी की जान और दूसरी फिल्म टाइगर 3 है। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। किसी का भाई किसी की जान का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और पठान फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। फिल्म की टिकट बिक्री शुरू हो चुकी है। ऐसे में अब एक्टर ने फैंस क बड़ा तोहफा दिया है।
सलमान की ये फिल्म ईद के खास मौके पर आ रही है ऐसे में एक्टर ने फैंस को अलग तरह से ईदी देने का मन बनाया है। सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स और सिनेमाघर मालिकों से कहा है कि वो किसी की भाई किसी की जान का टिकिट बहुत ज्यादा न रखें।

इससे उनके फैंस पूरे परिवार के साथ उनकी मूवी देखने के लिए सिनेमाघर आ सकते हैं। मतलब ये है कि फिल्म की कीमत को वास्तविक कीमत से घटाकर पेश की जाएगी। इस खबर को सुनने के बाद फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है।

यह भी पढ़ें

Parineeti Chopra ने Raghav Chadha संग की गुपचुप सगाई?

https://twitter.com/hashtag/LetsDanceChotuMotu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो गई हैं। सलमान खान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद भी फैंस से यह जानकारी साझा की है। सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है।

उन्होंने फिल्म से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें सलमान खान और वेंकटेश हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। पिंक शर्ट और लुंगी में दोनों का अंदाज गजब लग रहा है। इसके साथ सलमान खान ने कैप्शन लिखा है, ‘किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। अपनी टिकट बुक कराएं। 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।’
https://twitter.com/hashtag/KisiKaBhaiKisiKiJaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।
सलमान द्वारा निर्मित इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यू सिंह, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी भी है।

https://twitter.com/hashtag/KBKJ?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कोविड की दूसरी लहर के दौरान फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी को साल 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक बनाने का आइडिया आया था, जिसके बाद उन्होंने इस पर काम करना शुरु किया। उस समय फरहाद इस फिल्म में अक्षय कुमार को लेना चाहते थें। लेकिन उस समय अक्षय ने बच्चन पांडे साइन कर ली। (ये फिल्म भी डायरेक्टर फरहाद ही डायरेक्टर कर रहे हैं), जिसके बाद ये फिल्म सलमान खान को ऑफर हुई, जिसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट में कई सारे बदलाव किए गए।

यह भी पढ़ें

हिप्स सर्जरी कराना Arshi khan को पड़ा भारी

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान की तरफ से फैंस को मिली ईदी, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के टिकट की कीमत को घटाकर किया मात्र इतने रुपये

ट्रेंडिंग वीडियो