script‘किसी का भाई किसी की जान’ ने चौथे दिन की ताबातोड़ कमाई, मंडे टेस्ट में पास हुई Salman Khan की फिल्म | kisi ka bhai kisi ki jaan Box Office Collection Day 4 Salman Khan Bring it on KKBKKJ Worldwide Bollywood ALERT KBKJ | Patrika News
बॉलीवुड

‘किसी का भाई किसी की जान’ ने चौथे दिन की ताबातोड़ कमाई, मंडे टेस्ट में पास हुई Salman Khan की फिल्म

KKBKKJ BO Collection: सलमान खान स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने चौथे दिन ताबातोड़ कमाई करके साबित कर दिया है कि सलमान खान का क्रेज अभी भी बरकरार है। मंडे टेस्ट में पास हुई Salman Khan की फिल्म ने जुटाए करोड़ों।

Apr 25, 2023 / 09:50 am

Anju Chaudhary Bajpai

kkbkkj_day_4.jpg

KKBKKJ Day 4 Box Office Collection

kisi ka bhai kisi ki jaan Box Office Collection Day 4: ईद पर रिलीज हुई सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शुरुआत भले ही शानदार ना हुई हो, लेकिन दूसरे दिन से ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है। मंडे टेस्ट के रिजल्ट भी सामने आ चुके हैं। जिसमें पास हुई सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म (KKBKKJ)। मंडे के कमाई के आंकड़ों पर गौर करें तो फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बना ली है। इसी के साथ फिल्म जमकर कमाई कर रही है। भाईजान की फिल्म का क्रेज अब फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी के साथ चलिए आपको बताते है फिल्म ने चौथे दिन कितने करोड़ों का आंकड़ा पार कर लिया है।
https://twitter.com/hashtag/KKBKKJ?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बॉलीवुड दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म की ओपनिंग उम्मीद के मुताबिक नहीं रहीं लेकिन वीकेंड पर कंपलीट फैमिली एंटरटेनर का जादू चल गया और इसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार पकड़ बना ली और जमकर कमाई भी की। ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KBKJ) को सिनेमाघरों में खूब फुटफॉल मिल रहा है। वहीं अब ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने सोमवार यानी रिलीज के चौथे दिन कितनी कमाई की है।

सलमान खान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की जोड़ी पहली बार ‘किसी का भाई किसी की जान’ में ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आई। इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद भी आ रही है। इसी के साथ फिल्म जमकर बिजनेस भी कर रही है। फिल्म (kisi ka bhai kisi ki jaan Box Office Collection) की कमाई की बात करें तो पहले दिन सलमान की फिल्म ने 15.81 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने दूसरे दिन 25.75 करोड़ कमाए और तीसरे दिन फिल्म (kisi ka bhai kisi ki jaan Collection) की कमाई 26.61 करोड़ रहीं। वहीं अब ‘किसी का भाई किसी की जान’ के चौथे दिन यानी सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।
https://twitter.com/hashtag/KisikaBhaiKisiKiJaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

Alia Bhatt ने ब्रांद्रा में खरीदा नया आलीशान फ्लैट, बहन Shaheen को भी गिफ्ट किए करोड़ों के दो घर



फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KKBKKJ BO Collection) फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर ने अहम रोल निभाया है। फिल्म फुल ऑफ एक्शन, फैमिली-ड्रामा और रोमांस से भरी है। रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को (kisi ka bhai kisi ki jaan Box Office Collection Day 4) ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 10.50 करोड़ का कारोबार किया है। इस फिल्म के बाद अब सल्लू मियां और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जोरो-शोरो से फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही सलमान खान और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जोड़ी टाइगर वर्सेस पठान (Tiger Vs Pathaan) में भी नजर आने वाली है।

यह भी पढ़ें

Urfi Javed ने ट्रांसपेरेंट टॉपलेस बंदूक लुक से मचाई तबाही, लुक को बताया Badass



https://youtu.be/bsi8_9EoYyg

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने चौथे दिन की ताबातोड़ कमाई, मंडे टेस्ट में पास हुई Salman Khan की फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो