scriptबॉलीवुड गानों पर रील्स बानने वाले Kili Paul पर हुआ जानवेला हमला, PM Modi भी कर चुके हैं तारीफ | Killer attack on Kili Paul who made reels on Bollywood songs | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड गानों पर रील्स बानने वाले Kili Paul पर हुआ जानवेला हमला, PM Modi भी कर चुके हैं तारीफ

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के गानों पर अपना जलवा दिखाने वाले सोशल मीडिया स्टार किली पॉल (Kili Paul) पर जानलेवा हमला हुआ है, जिसमें उनको कुछ गंभीर चोटे आई थीं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद एक पोस्ट के जरिए दी थी.

May 02, 2022 / 04:37 pm

Vandana Saini

बॉलीवुड गानों पर रील्स बानने वाले Kili Paul पर हुआ जानवेला हमला

बॉलीवुड गानों पर रील्स बानने वाले Kili Paul पर हुआ जानवेला हमला

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड गानों को लेकर रील्स बनाने वाले सोशल मीडिया स्टार किली पॉल (Kili Paul) को तो आप सभी जानते होंगे. देश के बाकी कलाकारों की तरह वो भी हिंदुस्तान में काफी फेमस हो गए हैं. इतना ही नहीं उनके इस हुनर को देखने के बाद खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी उनकी खूब तारीफ की थी. साथ ही उनको तंजानिया स्थित भारतीय दूतावास में राजदूत बिनाया प्रधान ने उन्हें सम्मानित करते हुए कहा था कि ‘किली पॉल ने लाखों भारतीयों का दिल जीता है’.
भारत समेत दुनिया भर में किली पॉल के करोड़ों की तादात में फैंस मौजूद हैं, जो उनके रील्स को खूब पसंद करते हैं और उनकी सराहना करते हैं, लेकिन हाल में उनके फैंस के लिए एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. किली पॉल ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन पर जानलेवा हमला हुआ है, जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हुए हैं.
यह भी पढ़ें

‘पहले बोली I Love you, बाद में मुकर गई’, क्या सच में Lock Up में Munawar Faruqui से बेइंतहा प्यार करती हैं Anjali Arora?

killer_attack_on_kili_paul_post.jpg

किली ने पोस्ट में लिखा था कि ‘मेरे ऊपर पांच लोगों ने हमला किया, खुद को बचाने के दौरान मेरे दाहिने हाथ का अंगूठा घायल हो गया है. मुझे पांच टांके लगे हैं. लाठी-डंडों से मुझे पीटा गया. लेकिन भगवान का शुक्र है कि दो लोगों को पीटने के बाद मैंने वहां से भागकर अपनी जान बचाई. मेरे लिए दुआ करे, ये भयानक मंजर था’. साथ ही उनकी एक फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं और उनके हाथ पर पट्टी बंधी साथ ही उनके एक हाथ के अंगूठे पर भी पट्टी बंधी नजर आ रही है.
इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनके जल्दी से ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. वहीं किली पॉल अब पूरी तरह से ठीक हैं और अपने फैंस के साथ लगातार अपनी प्यारी रील्स साझा कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैंस भी राहत भरी सांस ले रहे हैं. बता दें कि किली पॉल ईस्ट अफ्रीकी देश तंजानिया (Tanzania) के रहने वाले हैं. वो अपनी बहन नीमा के साथ हमेशा रील्स साजा करते रहते हैं, जो उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद की जाती हैं. साथ ही दोनों बहन भाई अपनी ट्रेडिशनल मासई ड्रेस में ही नजर आते हैं.

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड गानों पर रील्स बानने वाले Kili Paul पर हुआ जानवेला हमला, PM Modi भी कर चुके हैं तारीफ

ट्रेंडिंग वीडियो