scriptजाह्नवी कपूर की बहन Khushi Kapoor ने बताया कैसी होती है परफेक्ट डेट, इस एक्टर के साथ जुड़ चुका है नाम | Khushi Kapoor Talks About Perfect Date Amid Dating Rumours With Vedang Raina | Patrika News
बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर की बहन Khushi Kapoor ने बताया कैसी होती है परफेक्ट डेट, इस एक्टर के साथ जुड़ चुका है नाम

Khushi Kapoor: जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने हाल ही में परफेक्ट डेट के बारे में बात की, जानिए किन्हें कर रही हैं डेट।

मुंबईJun 19, 2024 / 03:52 pm

Jaiprakash Gupta

Khushi Kapoor Talks About Perfect Date Amid Dating Rumours With Vedang Raina
Khushi Kapoor: बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन वह डेब्यू से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चाओं में बनी रहीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए डेट का मतलब क्या है?

डेट का मतलब

खुशी कपूर
इस पर खुशी ने जवाब देते हुए कहा, ”मेरे लिए डेट का मतलब, ऐसा टॉपिक ढूंढना, जो हम दोनों को पसंद हो और उसके जरिए बातचीत को आगे बढ़ाना और आपसी पसंद का पता लगाना है। उदाहरण के लिए, मैं नई फिल्मों के बारे में पूछ सकती हूं जिन्हें सामने वाला शख्स देखना चाहेगा या क्या कोई स्पोर्ट्स के बारे में, जो उसे पसंद हो।”
यह भी पढ़ें Sikandar Update: सलमान खान ने शुरू की ‘सिकंदर’ की शूटिंग, वीडियो में देखें कैसा होगा रश्मिका मंदाना का लुक

उन्होंने बताया कि नई एक्टिविटी को एक्सप्लोर करना और अपनी डेट की प्रोफाइल के ”अबाउट मी” सेक्शन को पढ़ना कुछ ऐसा है जो वह करना चाहेंगी।

यह भी पढ़ें Hrithik Roshan की ‘लक्ष्य’ एक बार फिर से सिनेमाघरों में होगी रिलीज, जरूर देखें, मोटिवेशन का मिलेगा तगड़ा डोज

एक्ट्रेस ने कहा, ”किसी नई और मजेदार एक्टिविटी को एक्सप्लोर करना, जिसे हम दोनों ने पहले कभी नहीं किया हो, एक-दूसरे से जुड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है। मेरी डेट की प्रोफाइल के ‘अबाउट मी’ सेक्शन को पढ़ना यह जानने में मददगार होगा कि आप किस तरह के टॉपिक पर बात कर सकते हैं।”
khushi kapoor dating

खुशी कपूर के लिए परफेक्ट डेट क्या होगी?

इस पर खुशी कपूर (Khushi Kapoor)  ने कहा, “मेरे लिए सबसे परफेक्ट डेट प्राइवेट और बेहद स्पेशल होगी, जहां मैं बात कर सकूं और दूसरे व्यक्ति को ज्यादा पर्सनल स्पेस के साथ जान सकूं, ताकि कोई दबाव न हो और यह रिलैक्स और मजेदार हो।”
यह भी पढ़ें अल्लू अर्जुन को छोड़ बॉलीवुड के इस खान के साथ फिल्म बनाएंगे एटली, ‘जवान’ से भी तगड़ी होगी मूवी

उन्होंने कहा, “कुछ भी जो हम दोनों के लिए मजेदार हो, जैसे घर पर गेम नाइट या अपने फेवरेट फूड के साथ मूवी मैराथन।” डेटिंग एप्लिकेशन बम्बल के लिए ‘ओपनिंग मूव’ कैंपेन में शामिल होने वाली खुशी ने ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया में कदम रखने वाले युवाओं को सलाह भी दी है।
यह भी पढ़ें Indian 2: कमल हासन की मूवी पर आया लेटेस्ट अपडेट, जानिए किस दिन ‘इंडियन-2’ वर्ल्ड वाइड होगी रिलीज?

खुशी ने कहा, “हमारी सलाह है कि आप अपनी बातचीत में खुद को ओपन और ऑथेंटिक होने दें। ऐसा करने से, आप उन लोगों से मिलने का दरवाजा खोलते हैं, जिनसे आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में नहीं मिल पाते।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

खुशी कपूर इन्हें कर रही हैं डेट?

khushi kapoor dating
रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ‘आर्चीज’ के को-स्टार वेदांग रैना (Vedang Raina) को डेट कर रही हैं। उनके साथ अक्सर खुशी को मुंबई में स्पॉट किया जाता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जाह्नवी कपूर की बहन Khushi Kapoor ने बताया कैसी होती है परफेक्ट डेट, इस एक्टर के साथ जुड़ चुका है नाम

ट्रेंडिंग वीडियो