scriptवैलेंटाइंस डे पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नहीं रहेंगे साथ, सलमान खान हैं इसकी वजह! जानिए क्या है पूरी बात | Katrina Kaif-Vicky Kaushal's Valentine Day interrupted by Salman Khan! | Patrika News
बॉलीवुड

वैलेंटाइंस डे पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नहीं रहेंगे साथ, सलमान खान हैं इसकी वजह! जानिए क्या है पूरी बात

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जब से शादी हुई है तभी से ये जोड़ा एक दूसरे से जुदा हुआ पड़ा है। ये जोड़ी एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं कर पा रही, दोनों ही अपने काम में इतने बीजी हैं और लगता है कि दोनों अपना पहला वैलेंटाइंस डे भी साथ में सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे।

Feb 03, 2022 / 12:40 pm

Archana Keshri

वैलेंटाइंस डे पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नहीं रहेंगे साथ, सलमान खान हैं इसकी वजह! जानिए क्या है पूरी बात

वैलेंटाइंस डे पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नहीं रहेंगे साथ, सलमान खान हैं इसकी वजह! जानिए क्या है पूरी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों ने दिसंबर 2021 में धूमधाम से शादी की। दोनों ने कुछ सालों तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था और फिर 9 दिसंबर 2021 को धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के आखिरी पल तक इस कपल ने अपने मैरिज प्लान को सीक्रेट रखा था। ये कपल शादी के बाद हर फेस्टिवल को एक साथ में मनाने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन लगता है दोनों शादी के बाद पहला वैलेंटाइन एक साथ में सेलिब्रेट नहीं कर पाएगें।
फरवरी का महीना शुरू हो चुका है और वैलेंटाइंस डे भी करीब आ रहा है। मगर शादी के बाद से कैटरीन और विक्की वर्क कमिटमेंट्स के चलते साथ में टाइम स्पेंड नहीं कर पा रहे हैं। कभी विक्की अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होते हैं तो कभी कैटरीना अपने शूट में। कभी विक्की कौशल शूटिंग के सिलेसिले में मुंबई से बाहर रहते हैं तो कभी कैटरीना कैफ।

दरअसल, जल्द ही कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। जनवरी 2022 में कैटरीना और सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में करने वाले थे, लेकिन बढ़ते महामारी केसेस के चलते उनका प्लान कैंसिल हो गया था। इस फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग देश की राजधानी दिल्ली में होने वाली है। मेकर्स ने नया शूटिंग शेड्यूल प्लान किया है। वे मिड फरवरी में फिल्म का आखिरी शेड्यूल प्लान कर रहे हैं। ये 15 दिन का शेड्यूल होगा, जिसमें चेज सीक्वेंस पर फोकस किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

40 करोड़ का गाउन पहन अरब फैशन वीक में वॉक करने पहुंची उर्वशी रौतेला, एक बार फिर से बढ़ाया देश का मान

salman_khan_and_katrina_kaif.jpg

डायरेक्टर मनीष शर्मा चाहते हैं कि फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स दिल्ली की सड़कों पर फिल्माए जाएं। सलमान दिल्ली के कई ऐतिहासिक लोकेशंस पर शूट करेंगे, जिनमें लाल किला के पास की लोकेशन शामिल है। प्रोडक्शन टीम कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखेगी। सलमान खान और कटरीना कैफ के 12 फरवरी तक दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है। वे 14 फरवरी से फिल्म का शूट शुरू कर सकते हैं।

फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के चलते कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ अपना पहला वेलेंटाइन डे नहीं सेलिब्रेट कर पाएंगी। शादी के बाद ये दोनों बहुत ही कम समय हुआ होगा जब एक दूसरे के साथ समय बिता पाए हैं। ऐसे में इनके फैंस को यह चिंता सताए जा रही है कि क्या इस वैलेंटाइन भी ये दोनों लव बर्ड्स पास होंगे या नहीं। लेकिन फिल्म की शूटिंग की वजह से कैटरीना को विक्की से दूर रहना पड़ेगा। और ये भी हो सकता है कि अपनी लेडी लव के लिए विक्की वेलेंटाइन मनाने दिल्ली ही आ जाएं, जैसे पिछले महीने जब विक्की इंदौर में शूटिंग कर रहे थे तब तब कटरीना इंदौर पहुंची थी। फिलहाल, ये तो वक्त ही बताएगा कि, कैटरीना और विक्की एक-दूसरे के साथ शादी के बाद अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाते हैं या नहीं!

यह भी पढ़ें

क्रिकेट की फील्ड के बाद युद्ध के मैदान में उतरे महेंद्र सिंह धोनी, दुष्टों और राक्षसों के चौके-छक्के उड़ाते आएंगे नजर

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / वैलेंटाइंस डे पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नहीं रहेंगे साथ, सलमान खान हैं इसकी वजह! जानिए क्या है पूरी बात

ट्रेंडिंग वीडियो