scriptइस खान के साथ फिर नजर आएंगी कैटरीना, पहली बार निभाएंगी ऐसा किरदार | Katrina Kaif to work with Shahrukh Khan again | Patrika News
बॉलीवुड

इस खान के साथ फिर नजर आएंगी कैटरीना, पहली बार निभाएंगी ऐसा किरदार

कहा जा रहा है कि आनंद की यह फिल्म कोरियन भाषा की फिल्म ‘मिस और मिसेज कॉप्स’ का हिंदी रीमेक होगी…

Nov 03, 2019 / 05:51 pm

Shaitan Prajapat

Katrina Kaif

Katrina Kaif

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ एक बार फिर किंग खान शाहरूख खान के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। शाहरुख और कैटरीना पिछली बार फिल्म ‘जीरो’ में एक साथ नजर आए थे। खबरों के मुताबिक ‘जीरो’ का निर्देशन कर चुके आनंद एल राय एक बार फिर से इन दोनों स्टार को एक साथ ला सकते हैं। कहा जा रहा है कि आनंद की अगली फिल्म में कैटरीना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ सकती हैं। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस पहली बार यह रोल प्ले करेंगी।

Katrina Kaif
कहा जा रहा है कि आनंद की यह फिल्म कोरियन भाषा की फिल्म ‘मिस और मिसेज कॉप्स’ का हिंदी रीमेक होगी। शाहरुख इस फिल्म का प्रोडक्शन संभाल रहे हैं। संभावना इस बात की भी है कि वह इस फिल्म में सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस दें। फिल्म ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद से शाहरुख ज्यादातर वक्त प्रोडक्शन और बिहाइंड द कैमरा वर्क में दे रहे हैं।
Katrina Kaif
हाल ही में वह नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले चर्चित शो ‘माई नेक्सट गेस्ट नीड नो इंट्रोडक्शन’ में नजर आए थे। इस शो में डेविड लेटरमैन से बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में तमाम दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इस खान के साथ फिर नजर आएंगी कैटरीना, पहली बार निभाएंगी ऐसा किरदार

ट्रेंडिंग वीडियो