scriptCoronavirus: जिम के बंद होने से कटरीना कैफ को नही है कोई दिक्कत, छत पर शुरू किया वर्कआउट.. Video शेयर कर दिए टिप्स | katrina kaif shared workout video after gym shut due to coronavirus | Patrika News
बॉलीवुड

Coronavirus: जिम के बंद होने से कटरीना कैफ को नही है कोई दिक्कत, छत पर शुरू किया वर्कआउट.. Video शेयर कर दिए टिप्स

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते कटरीना ने घर में सुझाया वर्कआउट
जिम बंद होने के बाद घर की छत पर की एक्सरसाइज
वर्कआउट प्लान शेयर कर कटरीना (Katrina Kaif) ने साझा किया वीडियो

Mar 17, 2020 / 02:52 pm

Neha Gupta

,

,

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरी दुनिया में तेज़ी से अपने पैर पसार रहा है, इसके बचाव के लिए तरह-तरह के प्रयास भी किए जा रहे हैं। कोरोना के खतरे के चलते कई जगहों को बंद कर दिया गया है जिसमें फिल्मों-सीरियल्स की शूटिंग, जिम और भीड़-भाड़ वाले इलाके शामिल हैं। लेकिन बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते हैं इसीलिए उन्होंने जिम के बंद होने के बाद तरह-तरह के जुगाड़ निकाल लिए हैं। इसमें कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सबसे आगे हैं, उन्होंने अपने घर की छत पर ही एक्सरसाइज करनी शुरू कर दी है।

कटरीना कैफ ने वीडियो (Katrina Kaif Workout Video) शेयर करके पूरे वर्कआउट के बारे में बताया है और कहा है कि हम घर पर रहकर भी खुद को फिट रख सकते हैं। कैट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, फैंस के लिए फिटनेस का ये वीडियो किसी मोटिवेशन से कम नही है। कटरीना (Katrina Kaif) ने अपनी सिस्टर के साथ सभी जरूरी एक्सरसाइज करके दिखाई और इन्हें करने की पूरी जानकारी भी दी।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने वीडियोज़ शेयर करने के साथ-साथ लोगों को सेफ और एक्टिव रहने की सलाह भी दी है। उन्होंने कहा कि घर में रहकर हम थोड़ी एक्सरसाइज करके अपनी इम्यूनिटी को स्ट्रॉन्ग रख सकते हैं। बता दें कि कटरीना रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी में नज़र आएंगी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दिखाई देंगे। हालांकि कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए फिल्म की रिलीज़ को अभी रोक दिया गया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Coronavirus: जिम के बंद होने से कटरीना कैफ को नही है कोई दिक्कत, छत पर शुरू किया वर्कआउट.. Video शेयर कर दिए टिप्स

ट्रेंडिंग वीडियो