scriptकैटरीना कैफ के सीएसके कनेक्शन का सच आया सामने, जानें क्या है पूरा मामला | Katrina kaif becomes the brand ambassador of dhoni chennai super kings for the indian premiere league | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना कैफ के सीएसके कनेक्शन का सच आया सामने, जानें क्या है पूरा मामला

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) स्पॉन्सर कर रही एतिहाद एयरवेज की ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) हैं। जिससे जुडी खबरें इस समय सुर्खियों में हैं।

Feb 15, 2024 / 06:32 pm

Riya Chaube

katrina_kaif_brand_ambassador_of_csk.jpg
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बाॅलीवुड में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। वहीं अब एक्ट्रेस अपना जलवा दिखाने के लिए क्रिकेट जगत में अपनी स्टार पावर दिखाने के लिए तैयार हैं, ऐसी खबरों ने सुर्खियां बटोरी। मगर ऐसा नहीं है। टीम की स्पॉन्सर टीम ने खुलासा किया है कि कैटरीना कै सीएसके से कोई डायरेक्ट लिंक नहीं है।


IPL 2024 का आगाज जल्दी ही होने जा रहा है। वहीं, आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर कैटरीना कैफ का नाम सामने आया था। इन सभी खबरों पर फुल स्टॉप लगाते हुए, रिपोर्ट्स में साफ बताया गया की “कैटरीना कैफ एतिहाद एयरवेज की ब्रांड एंबेसडर हैं और कैटरीना और सीएसके के बीच कोई सीधा संबंध नहीं है। आईपीएल 2024 के लिए सीएसके के साथ उनके जुड़ाव का संकेत देने वाला कोई भी दावा निराधार है।”


यह भी पढ़ें

Emraan Hashmi की ‘शोटाइम’ OTT पर जल्द मचाएगी धमाल, तगड़े ट्रेलर ने दिखाया दम




katrina_kaif_etihad_brand_ambassador.jpg

कैटरीना ने इन ब्रैंड्स की भी संभाली है कमान

अपने काम और स्टारडम के चलते कैटरीना कैफ कई और ब्रांड्स को प्रमोट कर चुकी हैं। कैटरीना साल 2017 में लेंसकार्ट की ब्रांड एंबेसडर बनीं थीं। साल 2009 में पैंटीन शैंपू की ब्रांड एंबेसडर बनीं थीं। वहीं, मेडिमिक्स, इमामी, ट्रॉपिकाना, शुगर फ्री जैसे कई ब्रांड्स के साथ एक्ट्रेस जुड़ चुकी हैं। वहीं, साल 2023 में एतिहाद एयरवेज के साथ में जुड़ने से पहले एक्ट्रेस साल 2010 में भी इस एयरलाइन से जुड़ीं थीं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कैटरीना कैफ के सीएसके कनेक्शन का सच आया सामने, जानें क्या है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो