scriptसलमान खान नहीं अक्षय कुमार का हाथ थामे समुद्र किनारे दिखीं कटरीना कैफ, देखें Viral तस्वीर | katrina kaif and akshay kumar enjoying on the beach, see photo | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान नहीं अक्षय कुमार का हाथ थामे समुद्र किनारे दिखीं कटरीना कैफ, देखें Viral तस्वीर

एक बार फिर कटरीना कैफ की एक फोटो काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस वायरल तस्वीर में कटरीना अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार।

Jan 13, 2020 / 03:44 pm

Sunita Adhikari

katrina_kaif_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। ऐसे में एक बार फिर कटरीना कैफ की एक फोटो काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस वायरल तस्वीर में कटरीना अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार। दोनों समुद्र किनारे हाथों में हाथ डाले हुए हैं तो वहीं साथ में रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं।
दरअसल, अक्षय कुमार और कटरीना कैफ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ में नजर आएंगे। इस फोटो को कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, “इस साल की परफेक्ट शुरुआत। सबसे अच्छी क्रू टीम के साथ हंसी, दोस्ती। सेट पर हर दिन खुशियों और प्यार से भरा होता है। कुछ इस तरह फिल्म बनाई जाती है।” कैटरीना कैफ के इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ में साथ दिखेंगे। दोनों ही फिल्म के लीड कैरेक्टर्स होंगे। फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मशहूर गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ का री-मेक करते भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी। फैंस दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान खान नहीं अक्षय कुमार का हाथ थामे समुद्र किनारे दिखीं कटरीना कैफ, देखें Viral तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो