scriptKatrina kaif ने इस एक्टर के साथ 2 घंटे कमरे में बंद रहकर की थी KISSING सीन की प्रैक्टिस, हो गया था ये हाल | Katrina Gulshan kissing scenes practiced 2 hours for boom movie | Patrika News
बॉलीवुड

Katrina kaif ने इस एक्टर के साथ 2 घंटे कमरे में बंद रहकर की थी KISSING सीन की प्रैक्टिस, हो गया था ये हाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है। और इसी के चलते एक्ट्रेस फिल्मो में अपने खास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं।

Jul 16, 2021 / 06:17 pm

Pratibha Tripathi

Katrina Gulshan kissing scenes

Katrina Gulshan kissing scenes

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है। विदेश से भारत आई कैट (Katrina Kaif) को भले ही हिन्दी के एक शब्द नही बोलने आते थे, लेकिन इसके बाद भी वो आज की एक्ट्रेस को मात देने में सफल हुई हैं। फिल्म जगत में उन्हें बने हुए एक लंबा अरसा हो गया है। उनके अभिनय को देख उनकी फैन फॉलोइंग भी करोड़ो में हो चुकी है।

यह भी पढ़ें
-

प्रेग्नेंट दिखने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, भूख ना होने पर भी खानी पड़ी ये चीजें

kateina.jpg

कैटरीना ने बॉलीवुड में हर तरह की फिल्में की है जिसमें उन्होने कई एक्टर के साथ बोल्ड सीन भी किए हैं। लेकिन एक सीन के दौरान उन्हें काफी प्रैक्टीस करनी पड़ी थी। आज हम आपको उनके जीवन का एक अहम किस्सा बताने जा रहे हैं।

katrinagulshan.jpg

इस तरह शुरु हुआ करियर

कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपने करियर की शुरूआत साउथ फिल्मों से की थी। उन्होंने साल 2004 में मल्लीस्वरी और फिर 2005 में फिल्म पेडगु में काम किया। इसके बाद उन्होने हिन्दी फिल्मों की ओर रूख किया। और फिल्म निर्देशक कायजाद गुस्ताद ने साल 2004 में कैटरीना को फिल्म ‘बूम’ (Boom) के लिए कास्ट किया गया।

यह भी पढ़ें
-

Katrina Kaif Birthay: सात करोड़ के बंगले और ढाई करोड़ की कार की मालकिन हैं कटरीना कैफ, कमाई के मामले में दूसरी एक्ट्रेस को कर रही फेल

katrinagulshan2.jpg

2 घंटे तक की किस करने की प्रैक्टिस

फिल्म बूम में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अपोजिट कास्ट किया गया था। इस फिल्म में कैटरीना को गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) के साथ किस सीन दर्शाना था। लेकिन दिक्कत फिल्म से नहीं बल्कि उसके सीन से थी। हालांकि कैट ने कभी उसके बारे में बात नहीं कि लेकिन ऐसा कहा जाता है कि बूम में किस सीन को लेकर उन्हें आज भी पछतावा होता है। दरअसल, कैटरीना को फिल्म बूम में गुलशन ग्रोवर को किस करना था। उस समय वहां अमिताभ (Amitabh Bachchan) भी मौजूद थे। इसी कारण कैट वहां काफी असहज महसूस कर रही थीं। सीन को परफेक्ट बनाने के लिए कैट ने इस सीन की दो घंटे प्रैक्टिस की थी। लेकिन अजीब बात यह है कि कैट ने कमरा बंद करके गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) के साथ ही दो घंटे उस किस सीन की प्रैक्टिस की थी। उसके बाद ही वो ये शॉट दे पाईं थीं। इसके बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ये किसिंग पर्दे पर आया तो वो काफी लंबे समय तक चर्चा में बना रहा ।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Katrina kaif ने इस एक्टर के साथ 2 घंटे कमरे में बंद रहकर की थी KISSING सीन की प्रैक्टिस, हो गया था ये हाल

ट्रेंडिंग वीडियो