scriptसारा से ब्रेकअप के सवाल पर मीडिया पर भड़के कार्तिक कहा,एक रोटी खाने पर क्यों… | Kartik Aaryan React breakup with Sara Ali Khan, he said do rotiyan kya | Patrika News
बॉलीवुड

सारा से ब्रेकअप के सवाल पर मीडिया पर भड़के कार्तिक कहा,एक रोटी खाने पर क्यों…

पति पत्नी और वो के प्रमोशन में पहुंचे कार्तिक आर्यन
सारा से ब्रेकअप के सवाल पर हुए नाराज़

Nov 05, 2019 / 11:10 am

Shweta Dhobhal

kartik_and_saa.jpg

नई दिल्ली। काफी समय से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन रिलेशनशिप में होने के कारण चर्चा में थे। हालांकि, खबरों के मुताबिक अब साारा और कार्तिक दोनों ही रिलेशनशिप में नहीं हैं। वहीं आजकल दोनों को एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग ही स्पॉट किया जाता है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के अलग होने वजह उनका करियर है। इसलिए दोनों ने फैसला किया है कि वे अब अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।

sara_ali_khan.jpg

हाल ही में अनन्या पांडे की बर्थडे पार्टी में भी कार्तिक आर्यन को अकेला देखा गया साथ ही उनके साथ खाना खाते हुए भी स्पॉट किया। एक इवेंट में पहुंचे कार्तिक से जब सारा के साथ ब्रेकअप और अनन्या के साथ खाना खाने के बारें में पूछा तो उन्होंने सवाल को अनसुना कर दिया। बाद में उन्होंने गुस्से में कहा कि ” अनन्या के साथ दो रोटियां क्या खा ली तो सब पूछने लगें,मैंने श्री अमिताभ बच्चन के साथ एक विज्ञापन किया और उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कि वो मुझ से किसी ने नहीं पूछा।”

pati_patni_aur_wo_2.jpg

कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो के बारें में बात करते हुए कहा कि जब मैं मूवी की शूटिंग कर रहा तो मुझे बहुत घबराहट हो रही थी। फिलहाल मूवी का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और दर्शकों की तरफ से अच्छा रिपॉन्स आ रहा है। पति पत्नी और वो जल्द ही 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सारा से ब्रेकअप के सवाल पर मीडिया पर भड़के कार्तिक कहा,एक रोटी खाने पर क्यों…

ट्रेंडिंग वीडियो