scriptसत्यप्रेम की कथा से कार्तिक-कियारा का नया पोस्टर आउट, कल रिलीज होगा ट्रेलर | Kartik Aaryan and Kiara Advani starrer Satyaprem ki Katha New Poster out now trailer will release tomorrow | Patrika News
बॉलीवुड

सत्यप्रेम की कथा से कार्तिक-कियारा का नया पोस्टर आउट, कल रिलीज होगा ट्रेलर

Satyaprem Ki Katha Trailer Release Date : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का नया रोमाटिंग पोस्टर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट भी जारी कर दी है।

Jun 04, 2023 / 12:24 pm

Jyoti Singh

kartik_aaryan_and_kiara_advani_starrer_satyaprem_ki_katha_new_poster_out_now_trailer_will_release_tomorrow.png
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मच अवेटेड फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले दिनों ही फिल्म का टीजर सामने आया था। जिसमें कार्तिक और कियारा की जोड़ी को दोबारा पर्दे पर साथ देख फैंस फिल्म के लिए उतावले हो गए थे। वहीं अब ‘सत्यप्रेम की कथा’ से नया मोशन पोस्टर आउट हो गया है। जिसमें दोनों स्टार्स एक-दूसरे की आखों में खोए हुए दिखाई दे रहे हैंं। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है।
https://twitter.com/hashtag/KartikAaryan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मेकर्स ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर ‘सत्यप्रेम की कथा’ से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का नया पोस्टर जारी किया है। जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। पोस्टर में कार्तिक लाल रंग की शर्ट में लेटे हुए हैं, जबकि उनके ऊपर लेटी हुई दिख रही हैं। दोनों एक-दूसरे की आखों में प्यार से देख रहे हैं। इस पोस्टर ने आते ही इंटरनेट पर हलचल मचा दी है।
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने थोड़ी देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर ‘सत्यप्रेम की कथा’ से बेहद ही रोमांटिक पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट बताई है। अपनी पोस्ट में एक्टर ने लिखा, ‘आज के बाद तू मेरी रहना।’ इसके साथ ही बताया गया है कि ट्रेलर सोमवार, 5 जून को सुबह 11:11 पर आउट किया जाएगा। ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।
यह भी पढ़े – बाहुबली बनाने के लिए SS Rajamouli ने लोन लिए थे 400 करोड़ रुपए! चुकाने में लगे इतने साल

https://twitter.com/hashtag/SatyaPremKiKathaTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/Ykg50pOUnQs

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सत्यप्रेम की कथा से कार्तिक-कियारा का नया पोस्टर आउट, कल रिलीज होगा ट्रेलर

ट्रेंडिंग वीडियो