scriptइंस्टाग्राम पर आईं करीना कपूर, शेयर किया ऐसा वीडियो, अब तक 7.50 लाख से अधिक लोगों ने देखा | Kareena Kapoor Khan finally makes her Instagram debut | Patrika News
बॉलीवुड

इंस्टाग्राम पर आईं करीना कपूर, शेयर किया ऐसा वीडियो, अब तक 7.50 लाख से अधिक लोगों ने देखा

करीना ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘अब राज खुल गया है’….

Mar 06, 2020 / 04:57 pm

भूप सिंह

kareena kapoor

kareena kapoor

अभिनेत्री करीना कपूर Kareena Kapoor ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। उन्होंने दो पोस्ट भी शेयर कर दी है। Kareena Kapoor Instagram इंस्टाग्राम पर उनके दो पोस्ट पर ही 7 लाख 50 हजार से अधिक फॉलोअर्स हो चुके हैं। हालांकि, अभी उन्होंने किसी को फॉलो नहीं किया है। सबसे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक ब्लैक कैट दौड़ती नजर आ रही है। इस वीडियो के साथ उन्होंने ऐलान किया था कि वे जल्द ही इंस्टाग्राम पर आ रही हैं। वहीं दूसरी पोस्ट में उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे ब्लैक ड्रेस में हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा,’अब राज खुल गया है।’ इसका मतलब है कि मैं आधिकारिक रूप से इंस्टाग्राम पर आ गई हूं। भले ही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो ही पोस्ट हैं लेकिन ब्लू टिक मिल गया है। उनका ये अकाउंट ऑफिशियल है।

 

kareena kapoor
View this post on Instagram

Coming soon…

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

सीक्रेट अकाउंट से रखती सब पर नजर
करीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि भले उनका ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है, लेकिन वे अपने सीक्रेट अकाउंट के जरिए इंडस्ट्री के सभी स्टार्स की प्रतिक्रिया पर नजर रखती हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने कहा था कि मुझे पता है कि मेरे फैन क्लब पर भी 6-7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मेरे फैंस यह पेज चलाते हैं। उन्होंने कहा था कि जल्द ही मेरा ऑफिशियल पेज बनेगा, लेकिन इसे कोई और चलाएगा। इस अकाउंट पर मेरे काम और फिल्म से जुड़ी अपडेट होंगी, लेकिन कुछ पर्सनल नहीं होगा।

Kareena Kapoor
View this post on Instagram

The cat’s out of the bag. #HelloInstagram

A post shared by Kareena Kapoor or Khan (@kareenakapoorkhan) on

आने वाली फिल्में
बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आएंगी। ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज हो रही है। इसके अलावा करीना, करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। पिछली बार वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आई थीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इंस्टाग्राम पर आईं करीना कपूर, शेयर किया ऐसा वीडियो, अब तक 7.50 लाख से अधिक लोगों ने देखा

ट्रेंडिंग वीडियो