scriptरेडियो पर बेबाकी से VIRGINITY पर बोले करण जौहर, उठा दिया अरेंज मैरेज पर सवाल | karan johar speak up on virginity on radio | Patrika News
बॉलीवुड

रेडियो पर बेबाकी से VIRGINITY पर बोले करण जौहर, उठा दिया अरेंज मैरेज पर सवाल

करण जौहर का कहना है कि किसी भी संबंधों की शुरुआत ‘बेहूदी उम्मीदों’ के साथ नहीं करनी चाहिए।

Aug 16, 2018 / 12:26 pm

Riya Jain

karan johar

karan johar

फिल्ममेकर करण जौहर का कहना है कि किसी भी संबंधों की शुरुआत ‘बेहूदी उम्मीदों’ के साथ नहीं करनी चाहिए। करण ने हाल में एक बयान में कहा, कौमार्य को आधार बनाना बंद करें और किसी व्यक्ति के बारे में उसकी यौन स्थिति के बारे में राय न बनाएं। उन्होंने कहा, ‘आपका साथी मनुष्य है, कोई पावरोटी का पिंड नहीं है। यह 2018 है और संबंधों के बीच कोई ऐसी बेहूदी उम्मीदें ना लाएं।’

रणवीर-दीपिका की शादी में किसी मेहमान के पास नहीं होगा मोबाइल फोन, स्टार्स ने बनाया ये बड़ा प्लान…

इश्क 104.8 एफएम पर रेडियो शो ‘कॉलिंग करण सीजन 2’ के पहले एपिसोड में फिल्म निर्माता ने कौमार्य के बारे में बातें की और कहा कि किसी की यौन स्थिति को चिंता का विषय नहीं बनाना चाहिए। एक कॉल में यह पूछे जाने पर कि क्या अपने साथी को अपनी यौन स्थिति के बारे में बताने की जरूरत है, खासकर विवाह (अरेंज मैरिज) की स्थितियों में। इस पर करण ने जवाब दिया कि इस बारे में बहुत अधिक ईमानदार रहें।

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ का पहला पोस्टर जारी, सामने आया कंगना का पहला लुक…

karan-johar

उन्होंने कहा, मैं नहीं समझता कि किसी को इस बारे में चिंतित होना चाहिए कि एक मर्द आपके बारे में आपके अतीत के शारीरिक संबंधों के आधार पर कोई राय बनाता है। आपको खुद से और खुद के बारे में ईमानदार रहना चाहिए। बता दें इन दिनों करण ‘ब्रह्मास्त्र’की शूटिंग करवा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, नागार्जुन, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम किरदारों में नजर आएंगे।

टीवी से ज्यादा असल जिंदगी में हसीन दिखती है ये हॅाट NAAGIN, इनकी तस्वीरें मदहोश कर देंगी…

कहा जा सकता है की यह फिल्म बॅालीवुड के टॅाप स्टार्स की फिल्म होने वाली है। बता दें इस फिल्म के बारे में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए बताया था। करण की यह फिल्म एक मेगा प्रोजेक्ट है। यही वजह है की इसका बजट भी काफी बड़ा है। इस फिल्म को करीब 100 करोड़ की लागत से बनाया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी एक फेंटेसी, एडवेंचर और प्यार की ट्रिलॉजी होगी। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज की जाएगी।

 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रेडियो पर बेबाकी से VIRGINITY पर बोले करण जौहर, उठा दिया अरेंज मैरेज पर सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो