scriptDelhi Metro में सफर करने को मजबूर हुए कपिल शर्मा, फोटो शेयर कर बताई वजह | Kapil Sharma travel in delhi metro with Sumona Chakravarti | Patrika News
बॉलीवुड

Delhi Metro में सफर करने को मजबूर हुए कपिल शर्मा, फोटो शेयर कर बताई वजह

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिल्ली मेट्रो में किया सफर
एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन की मेट्रो में सफर करते दिखे कपिल

Dec 25, 2019 / 10:32 am

Vivhav Shukla

kapil_sharma_travel_in_delhi_metro_with_sumona_chakravarti.jpg
दिल्ली: The Kapil Sharma Show: टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने अलग-अलग किरदार से फैंस को हसाते रहते हैं। जिनके फोटो-वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उनका एक फोटो खूब वायरल हो रहा है लेकिन ये फोटो उनके शो की नहीं बल्की दिल्ली की मेट्रो की है।
कार्तिक आर्यन बने सांता क्लॉज, तो दीपिका पादुकोण ने मांगा लिया प्यारा सा गिफ्ट

दरअसल, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में उनके साथ सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) भी है। कपिल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा – ‘अब ट्रैफिक में फंसने की और जरूरत नहीं है। दिल्ली मेट्रो लें। दिल्ली की सर्दी।’ कपिल की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।कपिल ने इस पोस्ट के जरिए फैंस को ट्रैफिक और सर्दी से बचने के लिए दिल्ली मेट्रो का इस्तेमाल करने की सलाह दे रहे हैं।दिल्ली मेट्रो रेल निगम के अनुसार उन्होंने शाम 4:05 बजे एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर धौलाकुआं से मेट्रो पकड़ी और एयरपोर्ट पहुंचे।

बता दें कि इसी महीने कपिल शर्मा पिता बने हैं। इस मौके कई फिल्मी सितारों ने उनको पिता बनने की बधाई दी है। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 10 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया है। गौरतलब उनके शो ने 100 एपिसोड पूरे किए हैं जिसका उन्होंने ग्रैंड सेलिब्रेशन किया था। इस स्पेशल एपिसोड में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ पहुंचे थे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Delhi Metro में सफर करने को मजबूर हुए कपिल शर्मा, फोटो शेयर कर बताई वजह

ट्रेंडिंग वीडियो