scriptKapil Sharma ने सेलिब्रेट किया बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन, तस्वीरें हुईं वायरल | Kapil Sharma celebrates daughter's first birthday pictures went viral | Patrika News
बॉलीवुड

Kapil Sharma ने सेलिब्रेट किया बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन, तस्वीरें हुईं वायरल

कपिल की बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन
सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

Dec 11, 2020 / 05:14 pm

Sunita Adhikari

kapil_sharma_daughter_1.jpg

Kapil Sharma Daughter

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं। कुछ वक्त पहले कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। दोनों के घर में एक साल पहले नन्ही परी ने कदम रखा था। अब कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं, जोकि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनायरा के बर्थडे के लिए सजावट की गई है। वहीं, कपिल, गिन्नी और कपिल की मां ने मैचिंग टी-शर्ट पहनी हुई है। जिसपर लिखा हुआ है, अनायरा एक साल की हो गई है। इसके साथ ही अनायरा ने व्हाइट और लाइट पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा, ”हमारी लाडो के पहले जन्मदिन पर अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल। हैप्पी बर्थडे अनायरा।”
kapil_sharma_daughter.jpg
कपिल के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने उन्हें बधाई दी है। द कपिल शर्मा शो में चंदू के रोल में नजर आने वाले चंदन प्रभाकर ने कमेंट कर लिखा, ”पहले बर्थडे पर गुड़िया अनायरा को बधाई। जुग जुग जियो। भगवान आशीर्वाद दें। लव।” वहीं, कृष्णा अभिषेक ने लिखा, ”सो स्वीट, भगवान आशीर्वाद दें। यह देखकर बहुत खुशी हुई।”
बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ की दोबारा प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें उनका बेबी बंप देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले साल जनवरी में कपिल और गिन्नी के घर नन्हा मेहमान आ जाएगा। हालांकि कपिल और उनकी फैमिली ने अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है। लेकिन कहा जा रहा है कि कपिल की मां गिन्नी की देखभाल के लिए ही इन दिनों मुंबई आई हुई हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kapil Sharma ने सेलिब्रेट किया बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन, तस्वीरें हुईं वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो