scriptजब Kapil Sharma ने Karan Johar के शो को कहा ‘कॉफी की दुकान’, निर्माता से मिला था ऐसा जवाब | Kapil Sharma Called Karan Johar Show Coffee Shop At Filmfare Awards | Patrika News
बॉलीवुड

जब Kapil Sharma ने Karan Johar के शो को कहा ‘कॉफी की दुकान’, निर्माता से मिला था ऐसा जवाब

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Joahr) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को खूब पसंद करते हैं, लेकिन एक बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सरेआम उनके शो का ऐसा मजाक बनाया कि वीडियो ही वायरल हो गई।

Aug 22, 2022 / 03:18 pm

Vandana Saini

जब  Kapil Sharma ने Karan Johar के शो को कहा ‘कॉफी की दुकान’

जब Kapil Sharma ने Karan Johar के शो को कहा ‘कॉफी की दुकान’

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Joahr) का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का 7वां सीजन चल रहा है। करण के इस शो में इंडस्ट्री के सभी बड़े स्टार्स आते हैं, जिनकी जिंदगी के अनसुने राज करण सभी के सामने खोलते हैं। जहां करण के इस शो को कुछ लोग पसंद करते हैं, तो वहीं उनका ये शो ये ज्यादातरो लोगों को खूब पसंद आता है, लेकिन एक बार सभी के सामने टीवी के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ऐसा मजाक उठाया था कि लोगों की हंसी रुक नहीं पाई थी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो भी हो रहा है। उनका ये वीडियो साल 2017 का है।
ये वीडियो साल 2017 में हुए फिल्मफेयर का है। इस इवेंट को करण जौहर और कपिल शर्मा ने साथ में होस्ट किया था। दोनों ने इवेंट के सेट पर खूब मस्ती की थी। दोनों की इस मस्ती और इवेंट को खूब पसंद किया गया था। इसी दौरान कपिल ने करण के चैट शो को लेकर एक बड़ी बात कह दी थी। वीडियो में पहले करण, कपिल से कहते हैं कि ‘मैं इतनी देर से इंतजार कर रहा था कि तुम मुझे बुलाओगे मैं मंच पर मुझे बुलाने का इंतजार कर रहा था’। इसका जवाब देते हुए कपिल ने कहा कि ‘आप इंतजार ही तो नहीं करते एक शो खत्म होता है। दूसरे में जज बन जाते हो’। कपिल आगे कहते हैं कि ‘वो खत्म होता है तो तीसरे में जज बन जाते हैं। ऊपर से कॉफी की दुकान और खोल के रखी है’।

यह भी पढ़ें

‘ग्लोबल ऑडियंस का…’, लगातार फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्मों पर बोले Farhan Akhtar

https://youtu.be/UtHbm8xqpjE

कपिल कहते हैं कि ‘इन सब से भी समय मिलता है तो एक आध फिल्म भी बना देते हैं और उस फिल्म के सहारे हर एक अवॉर्ड शो में घुस जाते हैं’। उनकी इस बात के बाद वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारके हसंने लगते हैं। वहीं अगर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के बारे में बात करते तो, जब से उनका ये शो बंद हुआ है फैंस इसके अगले सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच कपिल अपने शो की पूरी टीम के साथ विदेश यात्रा भी कर आए। हाल में वो एक शो में रैंप वॉक करते नजर आए। बता दें कि करण जौहर के इस चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के नए सीजन का प्रीमियर 7 जुलाई 2022 को हुआ था, जिसमें अब तक कई स्टार्स आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें

‘मुझे कोई डर नहीं है’, बायकॉट ट्रेंड पर बोल ट्रोल हुए Vijay Deverakonda ने दिया ऐसा जवाब

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब Kapil Sharma ने Karan Johar के शो को कहा ‘कॉफी की दुकान’, निर्माता से मिला था ऐसा जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो