scriptकंगना रनौत ने किया हैरान करने वाला खुलासा, बताया ‘महेश भट्ट का असली नाम है असलम, इसलिए किया धर्म परिवर्तन’ | kangana ranaut shares mahesh bhatt video reveals mahesh bhatt real name is aslam | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत ने किया हैरान करने वाला खुलासा, बताया ‘महेश भट्ट का असली नाम है असलम, इसलिए किया धर्म परिवर्तन’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है। वो बिना किसी हिचक के अपनी बात को सबके सामने रखती हैं। एक्ट्रेस ने अब एक बार फिर से महेश भट्ट को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जो कि सुर्खियों में छा गया है।

Sep 05, 2022 / 10:37 am

Shweta Bajpai

 kangana ranaut shares mahesh bhatt video reveals mahesh bhatt real name is aslam

kangana ranaut shares mahesh bhatt video reveals mahesh bhatt real name is aslam

दरअसल में कंगना ने महेश भट्ट के असली नाम का खुलासा किया है। कंगना ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने महेश भट्ट पर निशाना साधा है। कंगना ने बताया कि महेश भट्ट का असली नाम महेश नहीं, बल्कि ‘असलम’ है। कंगना रनौत ने महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुसलमानों की एक सभा को संबोधित करते हुए फर्राटेदार अंदाज में उर्दू पढ़ते दिखाई पड़ रहे हैं।

कंगना रनौत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- मुझे बताया गया है कि इसका नाम असलम है और इसने अपनी दूसरी पत्नी से शादी करने के लिए अपना नाम बदल लिया था। कितना खूबसूरत नाम है, इसे छिपाया क्यों?
कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर महेश भट्ट की कुछ वीडियो शेयर की हैं और उनके साथ अलग-अलग कैप्शन लिखे हैं।

कंगना ने पहले वीडियो के साथ लिखा है, “महेश जी, लापरवाही से और काव्यात्मक रूप से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं।”

अगली क्लिप के साथ उन्होंने लिखा है, “मुझे बताया गया कि उनका (महेश भट्ट) का असली नाम असलम है। उन्होंने दूसरी शादी (सोनी राजदान से) करने के लिए धर्म बदला था।”
mahesh bhatt video
कंगना ने अगली क्लिप को कैप्शन दिया है, “उन्हें (महेश भट्ट) अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए। जब धर्म बदल लिया हो तो आप धर्म विशेष का प्रतिनिधित्व नहीं करते।”

वीडियो में महेश भट्ट ने कहा, ‘जहां डर है वहां इस्लाम नहीं और जहां इस्लाम है वहां डर नहीं। जैसे जहां अंधेरा होता है वहां रोशनी नहीं होती, और जहां रोशनी होती है वहां अंधेरा नहीं होता। एक हदीस मुझे मेरे अजीज दोस्त महमूद मदनी साहब ने लिखवाई थी जो मेरे कंप्यूटर पर है।’ ये हदीस पढ़ने के बाद महेश भट्ट ने इसे हिंदी में अनुवाद करते हुए कहा- मदद कर। अपने भाई की मदद कर, वो मजलूम (बेचारा) हो तो मदद कर, और जालिम हो तो भी मदद कर।

आपको बता दें कि अदाकारा ने महेश भट्ट की ही फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म का नाम ‘गैंगस्टर’ था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत ने किया हैरान करने वाला खुलासा, बताया ‘महेश भट्ट का असली नाम है असलम, इसलिए किया धर्म परिवर्तन’

ट्रेंडिंग वीडियो