scriptजाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का टूटा रिश्ता जानें इसके पीछे की वजह! | Jhanvi Kapoor and Ishaan Khattar's broken relationship | Patrika News
बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का टूटा रिश्ता जानें इसके पीछे की वजह!

जाह्नवी ने ईशान के साथ ही अपनी डेब्यू फिल्म धड़क में काम किया था
जाह्नवी और ईशान के रास्ते अलग-अलग हो चुके हैं

Feb 13, 2020 / 02:06 pm

Pratibha Tripathi

jahnvi_ishanfi_.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड में देखा जाए तो अक्सर जोड़ियां बनती और बिगड़ती है। और कुछ जोड़िया तो चर्चे का विषय बन जाती है इन्ही में से एक कपल था ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर । जिनके चर्चे एक समय हर जगह ही सुनने को मिल जाते थे। यहां तक कि दोनों के अफेयर के चर्चे काफी हो रहे थे। लेकिन अब इनके बीच प्यार कम दुश्मनी ज्यादा हो चुकी हैा। जिसके चलते दोनों के रास्ते भी अलग हो गए हैं। दोनों ने खुद ही अलग होने का फैसला लिया है और उनका यह फैसला प्रोफेशनल है क्योंकि दोनों अपने प्यार के बजाय करियर और काम पर ध्यान देना चाहते हैं।

रिश्तों के टूटने की वजह

दरअसल ईशान और जाह्नवी एक शो में पहुचें । उस दौरान ईशान ने जाह्नवी से माफी भी मांगी थी। इशान के माफी मांगने का सबसे बड़ा कारण था। कि अर्जुन कपूर ने ईशान और जाहन्वी के रिलेशनशिप पर कमेंट किया था। उनके इस कमेंट पर शाहिद कपूर ने काफी गंदा कमेंट्स किया था। इसी बात के लिए ईशान ने जाह्नवी से माफी मांगी थी। बतायाजाता है कि इस कमेंट्स में शाहिद ने कहा गया था कि दोनों एक दूसरे के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में हैं। हालांकि जानकारी के अनुसार, जाह्नवी और ईशान के रास्ते अलग-अलग हो चुके हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में जाहन्वी ने पहल की है।

लेकिन ऐसा माना जाता है कि जब दोनों अपनी फिल्म धड़क को प्रमोट कर रहे थे, उस दौरान ईशान जाह्नवी को कुछ ज्यादा ही अटेंशन देने लगे थे। यहां तक कि कई बार तो ईशान वेन्यू पर पहुंच जाते थे जिससे जाह्नवी को काफी एंबैरेसिंग महसूस होता था।

इन फिल्मों में आएंगे नजर
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी अब फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ में लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ, ‘रूही अफजा’ में राजकुमार राव के साथ और करण जौहर की फिल्म मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी। दूसरी तरफ, ईशान खट्टर फिल्म ‘खाली पीली’ में अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का टूटा रिश्ता जानें इसके पीछे की वजह!

ट्रेंडिंग वीडियो