scriptAmitabh Bachchan का हाथ थाम Anant Ambani की शादी में पहुंची जया बच्चन, हुईं ट्रोल | Jaya Bachchan reached Anant Ambani wedding holding Amitabh Bachchan hand got trolled | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan का हाथ थाम Anant Ambani की शादी में पहुंची जया बच्चन, हुईं ट्रोल

Anant-Radhika Wedding: अनंत और राधिका की शादी में अभिनेता अमिताभ बच्चन फैमिली के साथ पहुंचे । हालांकि इस दौरान जया बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।

मुंबईJul 13, 2024 / 03:13 pm

Riya Chaube

Anant-Radhika Wedding
Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर देश-विदेश के तमाम दिग्गजों ने शिरकत की थी। अनंत-राधिका की शादी में पूरा बॉलीवुड भी एक से बढ़कर एक लुक में नजर आया। वहीं, हिंदी सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन और नाती-नातिन के साथ अंबानी फैमिली की शादी में पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान जया बच्चन अपनी ज्वेलरी की वजह से ट्रोल हो गईं।

ज्वेलरी के कारण ट्रोल हुईं जया बच्चन

अनंत-राधिका की शादी में जया बच्चन के लुक ने सभी का ध्यान खींचा। जया बच्चन शादी में ब्लैक एंड रेड कॉम्बिनेशन की साड़ी के साथ एम्बेलिश्ड ब्लाउज पहन कर पहुंची थीं। जया ने इस दौरान कमर तक झूलती हुई ज्वेलरी पहनी थी जो देखने में बहुत अजीब लग रही थी। वहीं, जया भी बार-बार अपनी ज्वेलरी को ठीक करती नजर आईं। अब जया बच्चन अपनी इस कमर तक झूलती ज्वेलरी के कारण खूब ट्रोल हो रही है।

यह भी पढ़ें: Rekha ने अनंत-राधिका की शादी में बिखेरा जलवा, 69 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल हुए लोग

सोशल मीडिया पर फैंस ने किया कमेंट

नेटिजन्स अब जया बच्चन की ज्वेलरी पर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, “सबसे खराब ड्रेस का अवॉर्ड बच्चन फैमिली को जाता है।” दूसरे ने लिखा,” जया जी से साड़ी नहीं संभल रही है इस हार के चक्कर में।” वहीं, तीसरे ने कमेंट कर लिखा, “जया बच्चन अच्छी दिख रही हैं लेकिन उनका नेकलेस उनके आउटफिट से मैच नहीं कर रहा है।”


Hindi News / Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan का हाथ थाम Anant Ambani की शादी में पहुंची जया बच्चन, हुईं ट्रोल

ट्रेंडिंग वीडियो