scriptJawan New Song Out: ‘जवान’ का नया गाना ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ हुआ रिलीज, खुशी से झूमे फैंस | Jawan New Song release not ramaiya vastavaiya watch this song | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan New Song Out: ‘जवान’ का नया गाना ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ हुआ रिलीज, खुशी से झूमे फैंस

Jawan Song Release: शाहरुख खान ने ‘जवान’ का नया गाना ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ आज रिलीज कर दिया है।

Aug 29, 2023 / 02:44 pm

Priyanka Dagar

not_ramaiya_vastavaiya.jpg

शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज होगा

Jawan New Song: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जवान का नया ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज होगा। ट्रेलर के रिलीज से पहले ही शाहरुख ने फिल्म का नया गाना नॉट रमैया वस्तावैया रिलीज कर दिया है। इस गाने में शाहरुख खान के साथ नयनतारा ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री बेहद ही अलग और अच्छी लग रही है।
Not Ramaiya Vastavaiya Song: धमाकेदार एनर्जी के साथ शाहरुख खान की जवान का ये गाना ‘नॉ रमैया वस्तावैया’ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गाने में शाहरुख खान एकदम पार्टी मोड में हसीनाओं के बीच धमाल मचाते नज़र आ रहे हैं। इस गाने को अनिरुद्ध ने म्यूज़िक दिया है और गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं।
https://twitter.com/hashtag/NotRamaiyaVastavaiya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गाने को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है, ‘न छैय्या छैय्या…दिस इज नॉट रमैया वस्तावैया…ये है जवान का ता…ता..थैय्या-थैय्या रे’ इसी के साथ शाहरुख खान ने विशाल ददलानी और शिल्पा अरोड़ा को थैंक्यू लिखा है।
7 सितंबर को रिलीज होगी ‘जवान’ (RamaiyaVastavaiya)
शाहरुख खान की ‘पठान’ की ग्रेट सक्सेस के बाद अब एटली कुमार की ‘जवान’ पर सभी की नज़रें टिकी हुई हैं। फिल्म में साउथ की बड़ी स्टारकास्ट है, जो इसे पैन इंडिया हिट बनाने में मदद कर सकती है। फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट नयनतारा हैं तो वहीं विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और सुनील ग्रोवर भी फिल्म में नज़र आएंगे। ‘जवान’ को 7 सितंबर (7th September) को दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Jawan New Song Out: ‘जवान’ का नया गाना ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ हुआ रिलीज, खुशी से झूमे फैंस

ट्रेंडिंग वीडियो