scriptJawan Box Office Collection: ‘जवान’ ने मंगलवार को तोड़ा कई रिकार्ड, 62वें दिन बनाया इतिहास | jawan-box-office-collection-monday-day-62-shah-rukh-khan-movie-earn-re | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ ने मंगलवार को तोड़ा कई रिकार्ड, 62वें दिन बनाया इतिहास

Jawan Box Office Collection Day 62: ‘जवान’ को रिलीज हुए 61 दिन हो चुके हैं, ऐसे में फिल्म ने मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है।

Nov 07, 2023 / 11:20 pm

Krishna Pandey

jawan_shahrukh_khan.jpg

जवान अब ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी हैं

Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक तरफ आन वाली फिल्म ‘डंकी’ की चर्चा है तो एक तरफ जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 62 दिन मंगलवार को पूरे कर लिए हैं, ऐसे में फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है, जवान 7 सितंबर को थिएटर्स पर रिलीज हुई थी और तब से कितनी फिल्में आईं और गईं, पर जवान टस से मस नहीं हुई।
हालांकि जवान अब ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी हैं फिर भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों तो नहीं पर लाखों में कमाई अब भी जारी है Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के अनुसार जो जवान के मंगलवार को 62वें दिन आंकड़ों जारी किए हैं उससे स्पष्ट होता है कि जवान अभी भी शानदार कमाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

Gungun Gupta Video Viral: गुनगुन गुप्ता का 29 सेकंड एक और नया वीडियो आया सामने, इंटरनेट पर मचा बवाल

‘जवान’ ने 62वें दिन भी काटा गदर
Sacnilk ने ट्रेड के अनुसार बताया है कि जवान ने शनिवार रिलाीज के 59वें दिन भी धुआंधार कमाई की है, फिल्म ने 7 नवंबर को लाखों का कलेक्शन किया है। जवान की कुल कमाई 641.06 करोड़ से अधिक हो गई है।वर्ल्वलाइड फिल्म ने 1146.00 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ ने मंगलवार को तोड़ा कई रिकार्ड, 62वें दिन बनाया इतिहास

ट्रेंडिंग वीडियो