scriptहर एक्ट्रेस के हसबैंड कूल नहीं होते, ‘जवान’ एक्ट्रेस ने खुद सुना दी ऑन कैमरा किस ना करने की कहानी | Jawan Actress Priyamani about no kissing policy | Patrika News
बॉलीवुड

हर एक्ट्रेस के हसबैंड कूल नहीं होते, ‘जवान’ एक्ट्रेस ने खुद सुना दी ऑन कैमरा किस ना करने की कहानी

Jawan Actress Priyamani: ‘जवान’ में प्रियामणि का निभाया लक्ष्मी का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया है।

Sep 10, 2023 / 10:12 am

Rizwan Pundeer

Priyamani

एक्ट्रेस प्रियामणि

Jawan Actress Priyamani: एक्ट्रेस प्रियामणि इन दिनों फिल्म ‘जवान’ की वजह से चर्चा में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने एक अहम रोल किया है। प्रियामणि के जवान के रोल के साथ-साथ उनके एक बयान की भी चर्चा हो रही है। ये बयान हालांकि उन्होंने कुछ महीने पहले दिया था लेकिन ये फिर से चर्चा में आ गया है। ये उनकी फिल्मों में नो किसिंग पॉलिसी पर है।
प्रियामणि नहीं करती हैं किसिंग सीन
फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा समय बिता चुकीं प्रियामणि पर्दे पर किसिंग सीन नहीं करती हैं। कुछ समय पहले उनसे इस पर सवाल किया गया था। इस पर एक्ट्रेस प्रियामणि ने कहा, मैं इंटीमेट सीन को लेकर असहज महसूस करती हैं। साथ ही अपने पति से किए वादे का सम्मान करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसिंग सीन नहीं कर सकती क्योंकि मुझे अपने पति को भी जवाब देना होता है।
प्रियामणि ने कहा कि उनके पति और सास ससुर इस तरह के सीन के लिए सहज नहीं है। उनके सास ससुर नहीं चाहते कि उनकी बहू ऐसे सीन करती दिखे। मैं अपने परिवार को प्राथमिकता देती हूं। इसीलिए इस तरह के सीन से दूरी बनाकर रखती हूं। बता दें कि प्रियामणि ने अगस्त 2017 को एक निजी समारोह में मुस्तफा राज से शादी की थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हर एक्ट्रेस के हसबैंड कूल नहीं होते, ‘जवान’ एक्ट्रेस ने खुद सुना दी ऑन कैमरा किस ना करने की कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो