scriptJanhvi Kapoor ने सोशल मीडिया पर ‘नेहा कक्कड़’ को लेकर दिया हिंट, सीक्रेट हुआ लीक | Janhvi Kapoor gave a hint about Neha Kakkar on social media have secret got leaked | Patrika News
बॉलीवुड

Janhvi Kapoor ने सोशल मीडिया पर ‘नेहा कक्कड़’ को लेकर दिया हिंट, सीक्रेट हुआ लीक

Janhvi Kapoor ने अपने इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ की एक तस्वीर साझा की है। जिस पर लिखा है…

मुंबईJul 20, 2024 / 04:58 pm

Saurabh Mall

Janhvi Kapoor-Neha Kakkar

Janhvi Kapoor-Neha Kakkar

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फेमस गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की फोटो शेयर की है। जिस पर लिखा है, मेरे अगले गाने का चेहरा। जबकि पोस्ट का शीर्षक था, मेरे अगले गाने की आवाज।
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

उलझ फिल्म के एक नए गाने के लिए मिलाया हाथ

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर और गायिका नेहा कक्कड़ (Janhvi Kapoor-Neha Kakkar) ने फिल्म उलझ के एक नए गाने के लिए हाथ मिलाया है। जान्हवी कपूर, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म उलझ (Upcoming film Ulajh) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जान्हवी ने फिल्म उलझ के अपने गाने के लिए गायिका नेहा कक्कड़ के साथ एक रोमांचक नए सहयोग का खुलासा किया है। यह नेहा और जान्हवी के बीच पहला सहयोग है।
यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor ने पहली बार अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करने जा रही हैं शादी

जंगली पिक्चर्स प्रस्तुत,सुधांशु सारिया के निर्देशन में बनी फिल्म उलझ में जान्हवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया, मियांग चेंग भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।यह फिल्म 02 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Upcoming film Ulajh
Upcoming film Ulajh

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Janhvi Kapoor ने सोशल मीडिया पर ‘नेहा कक्कड़’ को लेकर दिया हिंट, सीक्रेट हुआ लीक

ट्रेंडिंग वीडियो