scriptजैकलीन फर्नांडिस ने वायरल की सलमान खान की ऐसी फोटो, फैंस कर रहे जमकर कमेंट | jacqueline fernandez shared salman khan gym photo on instagram | Patrika News
बॉलीवुड

जैकलीन फर्नांडिस ने वायरल की सलमान खान की ऐसी फोटो, फैंस कर रहे जमकर कमेंट

हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वे कसरत करते हुए नजर आ रहे है।

May 02, 2020 / 10:25 am

Shaitan Prajapat

jacqueline fernandez salman khan

jacqueline fernandez salman khan

लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में फेंस हुए हैं। यूलिया वंतूर और जैकलीन फर्नांडिस सहित कुछ दोस्त भी उनके साथ है। पिछले दिना जैकलीन ने सलमान खान की एक्सरसाइज करते हुए फोटो खिंची है जिस भाईजान ने पोस्ट की है। कैप्शन में लिखा था कि जैकी चोरी चोरी चुपके चुपके फोटो खींचती हुई पकड़ी गई।
jacqueline fernandez
हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वे कसरत करते हुए नजर आ रहे है। जैकलीन फर्नांडिस ने इसके कैप्शन में लिखा कि गिफ्ट या बहुत मेहनत की?? मुझे लगता है कि वह हर रोज के अपने पद के लिए आभार और सम्मान व्यक्त करते हैं, जो सलमान खान के ने उन्हें दिया है। और भी बहुत कुछ आने के लिए है। सुरक्षित रहें। सलमान की यह फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। वे इस खूब कमेंट भी कर रहे है।
‘मिसेज सीरियल किलर’ रिलीज
हाल ही में नेटफ्लिक्स पर जैकलीन फर्नांडिस और मनोज वाजेपयी स्टारर थ्रिलर फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर रिलीज हो गई है। रहस्य और रोमांच से भरी इस फिल्म की कहानी हॉलीवुड की ‘साइनपोस्ट टू मर्डर’ से उठाई गई है, जो कि 1995 में आई थी। शिरीष कुंदर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को उनकी फिल्म मेकर पत्नी फराह खान ने प्रोड्यूस किया है।
salman khan

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जैकलीन फर्नांडिस ने वायरल की सलमान खान की ऐसी फोटो, फैंस कर रहे जमकर कमेंट

ट्रेंडिंग वीडियो